Ryan Grantham: मशहूर हॉलीवुड एक्टर रयान ग्रांथम ने अपनी मां की हत्या, उम्रकैद की हुई सजा

Ryan Grantham: Famous Hollywood actor Ryan Grantham sentenced to life imprisonment for killing his mother Ryan Grantham: मशहूर हॉलीवुड एक्टर रयान ग्रांथम ने अपनी मां की हत्या, उम्रकैद की हुई सजा

रयान ग्रांथम को अपनी मां की हत्या के लिए 14 साल जेल की सजा सुनाई गई थी। इस दौरान उन्हें कोई पैरोल नहीं मिलेगी। 21 सितंबर को, न्यायाधीश कैथलीन केर ने वैंकूवर में ब्रिटिश कोलंबिया सुप्रीम कोर्ट द्वारा फैसला सुनाया,

हॉलीवुड अभिनेता ने अपनी मां को मार डाला

लियो अवार्ड्स के नामांकित रयान ग्रांथम ने 31 मार्च, 2020 को वैंकूवर के उत्तर में परिवार के स्क्वैमिश होम में सिर के पीछे अपनी 64 वर्षीय मां, बारबरा व्हाइट को गोली मारने के तुरंत बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

उस पर दूसरी डिग्री की हत्या का आरोप लगाया गया था, जिसमें बिना पैरोल के 10 से 25 साल की जेल की सजा होती है।

कनाडा के प्रधानमंत्री को मारने की थी योजना

अपनी मां की हत्या के बाद, अभिनेता ने कनाडा के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो को मारने लिए एक योजना तैयार की। रयान के वाहन में तीन भरी हुई राइफलें, मोलोटोव कॉकटेल, गोला-बारूद, शिविर की आपूर्ति और ओटावा का एक नक्शा मिला। प्रधानमंत्री का परिवार रिडो कॉटेज में रहता है। इस बारे में अभिनेता ने अपने डायरी में लिखा भी है। हालांकि, अभिनेता ने खुद को वैंकूवर पुलिस के हवाले कर दिया। अभिनेता ने पुलिस को बताया कि मैंने अपनी मां को मार डाला।

हत्या के बाद बनाया वीडियो

सूत्रों का कहना है कि गिरफ्तारी के बाद से एक मानसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम में भाग लेने के बाद, ग्रंथम एक स्थायी सुविधा में स्थानांतरण की तैयारी कर रहा है।

इस मामले में कोर्ट में खुलासा हुआ कि उसने अपनी मां की हत्या करने के बाद उसका वीडियो बना लिया और कैमरे पर हत्या की बात कबूल कर ली.

जज केर ने घटना को दुखद बताया

इस साल मार्च में, मल्टी-क्रेडिट प्रतिनिधि ने अपने कार्यों पर दुख व्यक्त किया। ग्रांथम ने वैंकूवर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट और जज केर को एक पेपर से पढ़ते हुए कहा, "इतनी भयानक बात का सामना करना, सॉरी कहना व्यर्थ लगता है।"

Show Full Article
Next Story
Share it