US Politics: डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी फैमली पर हुआ केस दर्ज, लगा ये बड़ा आरोप, जानिए मामला

US Politics: Case filed against Donald Trump and his family, this is a big allegation, know the matter US Politics: डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी फैमली पर हुआ केस दर्ज, लगा ये बड़ा आरोप, जानिए मामला

Fraud Case against Donald Trump: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए दोबारा राष्ट्रपति बनना मुश्किल हो रहा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि डोनाल्ड ट्रंप को व्हाइट हाउस में वापस लाने की कोशिशें चल रही हैं, लेकिन कानूनी अड़चनों के चलते उनकी राह आसान नहीं दिख रही है.

ट्रंप के खिलाफ टैक्स धोखाधड़ी का मुकदमा

न्यूयॉर्क के अटॉर्नी जनरल लेटिसिया जेम्स ने डोनाल्ड ट्रम्प पर टैक्स धोखाधड़ी के लिए मुकदमा दायर किया है, और अटलांटा कोर्ट ऑफ अपील्स ने न्याय विभाग को वर्गीकृत एफबीआई दस्तावेजों तक पहुंच फिर से शुरू करने की अनुमति दी है। जासूसी कानून क्षेत्राधिकार।

राजनीतिक विश्लेषकों और कानूनी विशेषज्ञों के अनुसार, डोनाल्ड ट्रम्प की कानूनी समस्याएं दुर्गम हो गई हैं और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति की चुनाव जीतने की उम्मीदों को धूमिल कर सकती हैं। बुधवार को, डोनाल्ड ट्रम्प और उनके तीन बेटों पर कर संग्रहकर्ताओं, उधारदाताओं और बीमा कंपनियों से "चौंकाने वाली" धोखाधड़ी योजना में झूठ बोलने का आरोप लगाया गया था,

जो नियमित रूप से खुद को समृद्ध करने के लिए अपनी संपत्ति का मूल्यांकन करते थे। एक अन्य मामले में, अटलांटा कोर्ट ऑफ अपील्स ने न्याय विभाग को राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में मार-ए-लागो में जब्त किए गए एफबीआई द्वारा जब्त किए गए वर्गीकृत दस्तावेजों तक पहुंचने के लिए संचालन फिर से शुरू करने की अनुमति दी।

Show Full Article
Next Story
Share it