Nirahua Romance Video: निरहुआ ने आधी रात को आम्रपाली के साथ बारिश में किया धमाकेदार रोमांस , एक्ट्रेस ने साड़ी का पल्लू गिरा कर कर दी हद पार

Nirahua Romance Video: Nirahua romanced Amrapali in the rain in the middle of the night, the actress crossed the limit by dropping the pallu of the sari,Nirahua Romance Video: निरहुआ ने आधी रात को आम्रपाली के साथ बारिश में किया धमाकेदार रोमांस , एक्ट्रेस ने साड़ी का पल्लू गिरा कर कर दी हद पार

Nirahua Romance Video: जनता इन दिनों भोजपुरी वीडियो और गानों की जमकर तारीफ कर रही है. खासकर निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर है. दोनों गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेताओं के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। यूट्यूब और सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाने छाए रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ आम्रपाली का बारिश को लेकर रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो गया है.

भोजपुरी फैंस निरहुआ और आम्रपाली की 'तानी चो ला' को खूब पसंद कर रहे हैं. हमेशा की तरह इस वीडियो में आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस जोड़े को बारिश में नाचते हुए देखा गया क्योंकि उनकी केमिस्ट्री कमाल की है। फैंस इस जोड़ी को साथ देखना पसंद करेंगे। निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री के दो सबसे पसंदीदा प्रतिनिधि हैं.

दिनेश और आम्रपाली के इस अभूतपूर्व गीत को अब तक 157,480 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की लव स्टोरी से फर्क पड़ता है. दोनों रोमांस से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे पर्पल कलर की साड़ी में बारिश में डूबती नजर आ रही हैं. इस बीच निरहुआ पीली टी-शर्ट और पैंट में एक्ट्रेस के साथ बारिश में घूम रही हैं। यूट्यूब पर वायरल होते ही इस गाने ने काफी तहलका मचा दिया था. यह गाना बीटा मूवी का है। इस गाने को कल्पना और उम्म झा ने गाया था। वहीं, इस गाने के बोल श्याम धाती ने लिखे हैं।


Show Full Article
Next Story
Share it