Arbaaz Khan की विदेशी गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने बताई अपनी पहली रात की कहानी , कहा- Arbaaz Khan ने मेरे साथ ...

Arbaaz Khan's foreign girlfriend Giorgia Andriani told the story of her first night, said- Arbaaz Khan with me ...

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनकी विदेशी प्रेमिका जॉर्जिया एंड्रियानी ने अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा का रिकॉर्ड खूबसूरती से तोड़ा।

आपको बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 2017 में एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था। तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी जी रहे हैं। अभिनेता अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, जबकि मलाइका अरोड़ा 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस एक्ट्रेस पर इस तरह सवार होती है कि सारी हदें पार कर जाती है। अरबाज खान भी जॉर्जिया की खूबसूरती के दीवाने हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान जियोर्जिया ने एंड्रियानी को बताया कि जब हम मिले थे तो हमारी पहली रात थी। एक्ट्रेस ने कहा कि अरबाज खान उन्हें बहुत समझते हैं। उनके लिए मैं विदेश से भारत आया था। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपने रिश्ते से पूरी तरह संतुष्ट हूं। उसके जीवन में पहले क्या हुआ था, मुझे परवाह नहीं है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं उनके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती हूं. एक्ट्रेस ने कहा कि शायद ही कोई मुझे वो प्यार दे सके जो उन्होंने मुझे दिया। वो मेरी बहुत परवाह करता था

Show Full Article
Next Story
Share it