फिल्म 'Modi Ji Ki Beti' का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त स्टोरी सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखिए

Trailer release of film 'Modi Ji Ki Beti', tremendous story created a stir on social media, see फिल्म ‘Modi Ji Ki Beti' का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त स्टोरी सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखिए

Modi Ji Ki Beti:मंगलवार को ऐसी ही एक फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जो रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. सबसे पहले, फिल्म शीर्षक को लेकर बहस का एक विशेष विषय बनी हुई है और एक बार जब पहला एक्शन पोस्टर सामने आया, तो इसके चारों ओर एक बड़ी चर्चा हुई। फिल्म में दावा किया गया है कि फिल्म में दिखाई देने वाली लड़कीमोदी जी है। इतना ही नहीं कम बजट की इस कॉमेडी पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

यह फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में पितोबाश त्रिपाठी, विक्रम कोचर, अवनि मोदी और तरुण खन्ना मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे, लेकिन अब तक आप सोच रहे होंगे कि हमने फिल्म के बारे में सब कुछ बता दिया, लेकिन हमने अभी फिल्म का नाम क्यों बताया? आइए अब आपको फिल्म का नाम बताते हैं।

अभी तक हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं उसका नाम "मोदी जी की बेटी" है, मैं हैरान नहीं हूं तो चलिए अब इसकी पूरी कहानी बताते हैं। फिल्म का निर्देशन एडी सिंह ने किया है। कहानी एक संघर्षरत लड़की अभिनेत्री की है जो मीडिया में छाई हुई है और 'मोदी जी ' को बेटी बन चुकी है, जिसके बाद वह बुरी तरह से एक प्रेस विवाद में फंस गई है।

फिल्म में उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी होने का दावा किया गया है। लेकिन इस पत्रकार का दावा झूठा है. इस फिल्म में, दो बेवकूफ आतंकवादी हैं जो लड़की को प्रधान मंत्री मोदी की बेटी के रूप में लेने के बाद उसका अपहरण करते हैं। अभिनेत्री के अपहरण के बाद, फिल्म एक अलग मोड़ लेती है।

Show Full Article
Next Story
Share it