भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का वायरल एमएमएस वीडियो हुआ लीक? देखने के लिए यहां क्लिक करें

Viral MMS video of Bhojpuri actress Akshara Singh leaked? Click here to view, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का वायरल एमएमएस वीडियो हुआ लीक? देखने के लिए यहां क्लिक करें

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. हालांकि, इस बार यह किसी फिल्म या गाने के लॉन्च के लिए नहीं है। ऑनलाइन एक निजी एमएमएस वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की को अंतरंग आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा सकता है। इंटरनेट पर अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह अक्षरा सिंह हैं।

News18 की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में चेहरे साफ नहीं हैं, लेकिन कई लोगों का दावा है कि यह बिग बॉस ओटीटी फेम अक्षरा है। हालांकि, उनके प्रशंसकों का मानना ​​है कि यह वह नहीं हैं और यह केवल उनकी छवि खराब करने के लिए है। अभिनेत्री ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

इससे पहले, इंटरनेट सनसनी अंजलि अरोड़ा, जिन्होंने कच्चा बादाम पर अपने डांस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रसिद्धि पाई थी, उनका एक कथित निजी वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में था। हालांकि, बाद में उसने स्पष्ट किया कि यह वह नहीं थी और लोग उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। अंजलि अरोड़ा को कंगना रनौत के लॉक अप रियलिटी शो में देखा गया था और वह फाइनलिस्ट में से एक थीं।

काम के मोर्चे पर, अक्षरा ने भोजपुरी फिल्मों में लगभग सभी ए-लिस्टर्स के साथ काम किया है। इंस्टाग्राम पर उनके अब तक 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में कदम रखने से पहले टेलीविजन उद्योग में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा शुरू की। 50 से अधिक फिल्मों के साथ, अक्षरा भोजपुरी फिल्म उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है।

न केवल अभिनय, बल्कि अक्षरा को एक और प्रतिभा - गायन का भी आशीर्वाद प्राप्त है। उसने कई गाने गाए हैं और कई एल्बमों में कटौती की है। उन्होंने हाल ही में अभिनेता करण खन्ना के साथ झूलनिया गाना रिलीज़ किया।

Show Full Article
Next Story
Share it