Aastha: ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन देते हुए बेकाबू हो गई थीं रेखा, इसे देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने

Aastha: Rekha had become uncontrollable while giving a bold scene with Om Puri, seeing this you will also be left sweating, ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन देते हुए बेकाबू हो गई थीं रेखा, इसे देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने

Aastha: In the Prison of Spring: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन देना आम बात है. लेकिन आज भी कई ऐसे एक्टर है जो पहले के सितारों जैसे बोल्ड सीन नहीं दे पाते है. आज हम बात कर रहे है एक्टर ओम पूरी.

ओम पूरी ने कई एक्ट्रेस के साथ काम किया लेकिन रेखा के साथ काम करने पर उनकी हालत खराब हो गई थी. एक्ट्रेस ने ऐसे-ऐसे सीन दिए थे जिसमे देखने वालो की हालत ख़राब हो गई है. दोनों ने कई इंटीमेट सीन्स भी किये है.

बता दे की रेखा और ओम पूरी की एक हिट फिल्म थी 'आस्था' जिसके अंदर दोनों ने क्लोज सीन दिये थे. इस फिल्म के वीडियो आज भी उतने ही पॉपुलर है. सोशल मीडिया पर शेयर भी किये जाते है. जो कि आसानी से उपलब्ध है. बताया जाता है की दोनों सितारों ने एक कुर्सी में रिलेशन बनाया था. बताया जाता है की कुर्सी दोनों का भार नहीं सह पाई थी और टूट गई थी.

ओम पूरी ने इस फिल्म में रेखा के पति का रोल निभाता था. बताया जाता है की इन सीन की वजह से रेखा ने किसी से भी आज तक शादी नही की।

दरअसल, रेखा और ओमपुरी को एक कुर्सी पर से*स सीन देना था। मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा इस सीन में इतनी ज्यादा खो गईं और रियल हो गईं कि कुर्सी टूट गई, क्योंकि वो इस कपल का बोझ नहीं उठा रहीं पा रही थी।

जैसा कि फिल्म में देखा गया, ओम पुरी ने रेखा के पति की भूमिका निभाई और इस ऑनस्क्रीन जोड़ी ने फिल्म में कुछ ज्यादा ही हॉट सीन दे दिए। अमेजन प्राइम पर आपको ये फिल्म देखने के लिए मिल जाएगी।

Show Full Article
Next Story
Share it