Vikram Vedha Trailer: पुलिस का एनकाउंटर या गैंगस्टर का खूनी खेल, क्या है झूठ? पता नहीं लगा पाएंगे आप!

 Vikram Vedha: काफी वक्त से लोगों को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha)का इंतजार है जिसमें वो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ एक्शन करते हुए नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देखकर आप भी तारीफ करने से पीछे नहीं हटेंगे. 


Vikram Vedha Trailer Release: सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मचअवेटिड मूवी 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 2 हफ्ते पहले ही फिल्म का टीजर सामने आया था जिसके बाद से फिल्म को लेकर दर्शकों में और बज बना हुआ है. अब फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी सामने आ चुका है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और शानदार डायलॉग के साथ-साथ कलाकारों का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि 'वॉर' (WAR) के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) 'विक्रम वेधा' के साथ तूफानी वापसी कर रहे हैं.

3 साल बाद दिखेंगे पर्दे पर

ऋतिक रोशन को आखिरी बार यश राज बैनर की एक्शन मूवी 'वॉर' में देखा गया था. ये फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई थी. ऐसे में ऋतिक लगभग 3 साल बाद 'विक्रम वेधा' में नजर आएंगे. जहां ऋतिक रोशन गैंगस्टर बने हैं तो वहीं, 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान एक पुलिस वाले के किरदार में हैं. इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार और एस शशिकांत फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. बता दें कि साल 2017 में इसी नाम से तमिल फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति जैसे शानदार एक्टर्स ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया था. अब देखने वाली बात होगी कि विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को लोग कितना पसंद करते हैं.

इन फिल्मों में भी दिखेगा जलव

विक्रम वेधा के अलावा ऋतिक रोशन के पास इस वक्त कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं. वो जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे. इसके अलावा अपनी हिट सुपरहीरो फ्रेंचाइजी 'कृष' के अगले पार्ट यानी कृष 4 में पर भी काम शुरू करने वाले हैं. वहीं, बात करें सैफ अली खान की तो वो 'गो गोवा गोन 2' और 'आदिपुरुष' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. आपको बता दें कि 'विक्रम वेधा' में सैफ और ऋतिक के अलावा राधिका आप्टे भी हैं. फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Show Full Article
Next Story
Share it