अजय देवगन के अपोजिट दिखी ये एक्ट्रेस बनेगी Katrina Kaif की भाभी, रिश्ते पर लगी मुहर!

Koffee With Karan 7: कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल से शादी रचाकर अब हमेशा के लिए हिंदुस्तान की बन गई हैं लेकिन बी टाउन की एक एक्ट्रेस अब कैटरीना के परिवार की बहू बन सकती है. खबर है कि पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना के भाई को डेट कर रही हैं और अब इस खबर पर पक्की मुहर भी लग गई है. 


Ileana Dcruz Boyfriend: हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपना बर्थडे मालदीव में सेलिब्रेट किया था. इस दौरान उनके साथ सिर्फ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ही नहीं थे बल्कि अपने खास दोस्तों के साथ उन्होंने इस खास दिन का जश्म मनाया था. इस दौरान सामने आई तस्वीरों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. इन तस्वीरो में एक खास चेहरा भी शामिल था जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. वो चेहरा था इलियाना डिक्रूज (Ileana Druz) का. जैसे ही लोगों ने उन्हें कैटरीना संग इन तस्वीरों में देखा तो खबरे आने लगी थीं कि वो कैटरीना के भाई सेबेस्टियन (Katrina Kaif Brother Sebestian) को डेट कर रही हैं. वहीं अब इस खबर पर पक्की मुहर लगा दी है करण जौहर (Karan Johar) ने.

कॉफी विद करण में करण जौहर ने किया खुलासा
इस हफ्ते चैट शो कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ पहुंच रही हैं जहां वो अपनी मैरिड लाइफ को लेकर भी कई खुलासे करती दिखेंगी लेकिन इस दौरान करण जौहर ने कुछ ऐसा रिवील कर दिया जिससे हर किसी के कान खड़े हो गए. करण ने शो में कैटरीना के परिवार के साथ इलियाना के रिश्ते को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि ‘इसे कंफर्म करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम मालदीव की फोटो देख चुके हैं. मैंने इन दोनों (सेबेस्टियन और इलियाना) को पार्टी में भी साथ देखा था और मुझे लगा कि ये काफी जल्दी हो गया.’

कैटरीना कैफ ने दिया ऐसा रिप्लाई
करण जौहर की इन बातों को सुनकर कैटरीना हंसने लगीं. उन्होंने ना तो इन खबरों से इंकार किया और ना ही इन्हें स्वीकार किया लेकिन उन्होंने ये जरूर माना कि करण की नजरें आसपास की चीज़ों पर काफी रहती है.

हॉटस्टार पर कॉफी विद करण का ये स्पेशल एपिसोड देखा जा सकता है जिसमें कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी कुछ रिवील करती नजर आ रही हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it