Chandan Prabhakar Fees: कपिल शर्मा शो में एक एपिसोड का लाखों में करते थे चार्ज, फिर भी इस एक वजह से शो को कहा अलविदा!

Chandan Prabhakar Quit The Kapil Sharma Show: पहले कृष्णा अभिषेक, फिर भारती और अब चंदन प्रभाकर. जी हां..द कपिल शर्मा शो में अब से आपका फेवरेट ‘चंदू चायवाले’ का किरदार आपको नजर नहीं आएगा. खबर है कि चंदन ने शो को अलविदा कह दिया है लेकिन लोगों को इसके पीछे की जो वजह है वो हजम नहीं हो रही है.  


Chandan Prabhakar The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो का नया सीजन काफी चर्चा में आ गया है और इसकी वजह है एक-एक कर तमाम बड़े कॉमेडियन और कलाकारों का शो को छोड़ना. पहले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) फिर भारती सिंह (Bharti Singh) और अब खबर है कि शो में चंदू चायवाले का किरदार निभाते आ रहे चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने भी शो को अलविदा कह दिया है. हैरानी की बात ये है कि वो शो का लेटेस्ट प्रोमो शूट भी कर चुके थे और ये प्रोमो रिलीज भी हो चुका था लेकिन अचानक सब तैयारियों के बाद उन्होंने कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) से हाथ पीछे खींच लिए हैं. जिसकी वजह भी अब सामने आ गई है.

लाखों में लेते थे एक एपिसोड की फीस
द कपिल शर्मा शो के हर कलाकार को एक एपिसोड की अच्छी खासी फीस मिलती रही है. अगर चंदन प्रभाकर की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो एक एपिसोड के अब तक 7 लाख रुपये चार्ज करते रहे औ वो सालों से इस शो का हिस्सा रहे हैं. इसके अलावा चंदन कपिल शर्मा के साथ कई और स्टेज शो और दूसरे शोज में नजर आते रहे हैं. ऐसे में इतनी अच्छी खासी कमाई को लात मारकर भला चंदन का यूं शो छोड़ना लोगों को हजम नहीं हो रहा है.

सामने आई शो छोड़ने की ये वजह
जैसे ही चंदन प्रभाकर के शो छोड़ने की खबर सामने आई तो इसके पीछे तरह तरह अटकलें भी लगाई जा रही हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो चंदन प्रभाकर सालों से चंदू चायवाले का किरदार निभाते आ रहे हैं वो इससे बोर हो चुके हैं. यही वजह है कि अब उन्होंने इससे थोड़ा ब्रेक लेने का मन बनाया है. लेकिन अब सवाल ये कि क्या ये विचार चंदन के दिमाग में तब नहीं आया जब उन्होंने शो के लिए प्रोमो शूट किया था. खैर, अंदर की बात क्या है वो तो अंदरवाले ही जानते हैं लेकिन चंदन के शो को क्विट करते ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब बातें होने लगी हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it