T20 World Cup: वेस्टइंडीज टीम लगा तगड़ा झटका! फ्लाइट छूटने से T20 वर्ल्ड कप से बाहर हुआ ये प्लेयर

T20 World Cup: West Indies team got a big blow! This player was out of the T20 World Cup due to flight missing T20 World Cup: वेस्टइंडीज टीम लगा तगड़ा झटका! फ्लाइट छूटने से T20 वर्ल्ड कप से बाहर हुआ ये प्लेयर

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शुरू होने में बहुत कम समय बचा है। भारत के स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं, लेकिन अब उनके अलावा वेस्टइंडीज का एक धाकड़ बल्लेबाज फ्लाइट छूटने कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गया है।आइए जानें इस खिलाड़ी के बारे में।

यह खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर

वेस्टइंडीज के खतरनाक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप 2022 टीम से बाहर कर दिया गया है क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया में टीम में शामिल होने के लिए निर्धारित फ्लाइट छूटने के कारण टीम से बहार और उनकी जगह समर्थ ब्रूक्स को टीम में शामिल किया है।

उड़ान छूट जाने के कारण बाहर

शिमरोन हेटमायर शनिवार को गुयाना से रवाना होने वाले थे, लेकिन पारिवारिक कारणों से वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को उन्हें फ्लाइट में चढ़ने की अनुमति दे दी। इसका मतलब है कि वह गोल्ड कोस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार को होने वाले टी20 के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। उन्होंने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को सूचित किया कि वह अगली निर्धारित फ्लाइट भी नहीं लेंगे। बाद में चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया।

क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया यह बयान

वेस्टइंडीज क्रिकेट निदेशक जिमी एडम्स ने एक बयान में कहा, "हमने पारिवारिक कारणों से शिमरोन हेटमेयर की उड़ान को शनिवार से सोमवार तक स्थानांतरित कर दिया है, लेकिन उन्हें यह स्पष्ट कर दिया है कि अगर उड़ान में और देरी हुई तो हम उनकी जगह लेंगे।" किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा क्योंकि हम इस महत्वपूर्ण आयोजन के लिए टीम की तैयारी से समझौता नहीं कर सकते।

इस खिलाड़ी ने जोड़ा

समर्थ ब्रूक्स ने पिछले साल दिसंबर में 23 रन की औसत से 11 मैच खेलकर टी20 में डेब्यू किया था। हेटमायर ने पिछले विश्व कप में भाग लिया था। उन्होंने अब तक 50 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 21 रन की औसत से रन बनाए हैं. वेस्टइंडीज को इस सप्ताह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी20 मैच खेलने हैं और उसके बाद ट्वेंटी-20 विश्व कप के प्रारंभिक चरण में 17 अक्टूबर को होबार्ट में स्कॉटलैंड के खिलाफ उनका अभियान खेलना शुरू किया है।

Updated On: 2022-10-04T12:54:36+05:30
Show Full Article
Next Story
Share it