विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मुकाबले से पहले, ऐसी फोटो शेयर कर दे दिया 'चैलेंज'

T20 World Cup: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए कड़ी तैयारियों में जुटी है। सुपर-12 राउंड से पहले भारतीय टीम को वॉर्म-अप मैच खेलने हैं। फिर उसका मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को होगा।

Virat Kohli PICS, T20 World Cup-2022: पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ हैं। भारतीय क्रिकेट टीम आगामी 23 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-12 राउंड का अपना पहला मैच खेलेगी। इससे पहले विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनके इन फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे विरोधी खेमे को चैलेंज दे रहे हैं।

पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को भिड़ंत

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए कड़ी तैयारियों में जुटी है। सुपर-12 राउंड में उसका पहला मैच पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को खेला जाएगा, जो कि मेलबर्न में होना है। इससे पहले भारतीय टीम को वॉर्म-अप मैच खेलने हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने अपने पहले वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को मात दी। अब बुधवार को उसका सामना न्यूजीलैंड से होगा। इस बीच विराट कोहली ने कुछ तस्वीरें टीम इंडिया की जर्सी में शेयर की हैं।

वर्ल्ड कप जर्सी में तस्वीरें

पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह वर्ल्ड कप जर्सी में नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में विराट ने लिखा, 'लेट्स गो'। इसके साथ ही उन्होंने तिरंगे वाला इमोजी भी शेयर किया है। विराट की भाव-भंगिमा देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वह विरोधी टीमों को जैसे चैलेंज कर रहे हैं।

वॉर्म-अप मैच में विराट ने फील्डिंग से किया कमाल

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने फील्डिंग में दम दिखाया। उन्होंने दो कैच भी लपके। विराट ने 13 गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाते हुए 19 रन बनाए। भारतीय टीम ने इस मैच को छह रन से जीता। टीम इंडिया ने 7 विकेट पर 186 रन बनाए जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम 180 रन पर ऑलआउट हो गई। शमी ने अपने एक ही ओवर में 3 विकेट झटके।

Show Full Article
Next Story
Share it