T20 World Cup: PAK पर जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट के लिए लिखा प्यार भरा पोस्ट, कोहली ने दिया बेहतरीन रिप्लाई

भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड के मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया। इस जीत के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। बाद में विराट ने भी इस पर रिप्लाई लिखा।

Virat Kohli on Anushka Insta Post: दुनिया के धुरंधर बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। विराट ने नाबाद 82 रन बनाए और भारत की जीत में अहम भूमिका अदा की। चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत वैसे भी खास होती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इस जीत के बाद इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

विराट और हार्दिक के दम पर भारत की शानदार जीत

पूर्व कप्तान विराट कोहली और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के दम पर भारतीय टीम ने सुपर-12 राउंड के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दी। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान ने शान मसूद (52) और इफ्तिखार अहमद (51) की बदौलत 8 विकेट पर 159 रन बनाए। भारत ने फिर अंतिम गेंद पर लक्ष्य हासिल कर लिया। पेसर अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने 3-3 विकेट लिए। विराट कोहली ने 53 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्के लगाते हुए नाबाद 82 रन बनाए। हार्दिक पंड्या ने 37 गेंदों पर 40 रन बनाए।

अनुष्का का इमोशनल पोस्ट

भारतीय टीम की जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कीं। अनुष्का ने लिखा, 'सुंदर, अति सुंदर। आप आज रात लोगों के जीवन में बहुत खुशियां लेकर आए हैं, वो भी दीपावली की पूर्व संध्या पर। आप अद्भुत हो मेरे प्यार। आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देता है। मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है, जो मैं कह सकती हूं। हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों नाच रही थी और कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी, जो एक मुश्किल दौर के बाद आई। वह इससे पहले से कहीं ज्यादा मजबूत निकले। आप पर गर्व है। '

कोहली ने दिया प्यार भरा जवाब

अनुष्का के पोस्ट को अभी तक 53 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है। इस पर विराट कोहली ने भी कमेंट किया। कोहली लिखा, 'हर पल हर चीज में मेरे साथ रहने के लिए मेरे प्यार, आपका शुक्रिया। मैं बहुत आभारी महसूस करता हूं और आपसे बहुत प्यार करता हूं। '

Disclaimer : इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि newsnineharyana.com द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट पर रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। newsnineharyana.com पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Show Full Article
Next Story
Share it