T20 WORLD CUP टीम इंडिया के लिए साबित हो सकता है पत्थर का मील पाक का ये स्टार खिलाड़ी

T20 WORLD CUP PAK VS INDIA

पाकिस्तान के स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी चोट के कारण पिछले कुछ समय से मैदान से बाहर रहे थे, लेकिन फिलहाल ये पाक का बेहतरीन बल्लेबाज फिर फ़ोम मे लौट कर अपने विरोधियों के आँखों मे खटकने लगे इसका कारण है की उन्होंने पिछले मात्र दो मैचों मे ही 7 विकट झटक लिए ओर इसी के साथ पाकिस्तान टीम ने सेमाइफाइनल मे अपनी दावेदारी पक्की कर ली फाइनल में उसकी भिड़ंत चिर प्रतिद्वंद्वी और खिताब की दावेदार टीम इंडिया से हो सकती है|

बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड ओवल मैदान पर खेले गए सुपर-12 राउंड के मुकाबले में पाकिस्तान ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. इस मुकाबले में पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने कमाल का प्रदर्शन किया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. अगर भारत की भिड़ंत फाइनल में पाकिस्तान से होती है तो वह रोहित शर्मा एंड कंपनी के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं.

शाहीन अफरीदी ने टी20 वर्ल्ड कप में अपने पिछले दो मैचों में कुल 7 विकेट झटके हैं. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट झटके. यह उनके टी20 इंटरनेशनल करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. वहीं, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने 3 विकेट लिए थे.

अब कयास ये लगाए जा रहे है की फाइनल मुकाबले मे भारत ओर पाकिस्तान की भिड़त हो सकती है ओर एक दर्शक एक रोचक मुकाबले का लुत्फ उठा सकते है अब देखना ये बाकी है की टेलीविजन पाकिस्तान के टूटते है या भारत के

शाहीन अफरीदी ने अभी तक 25 टेस्ट, 32 वनडे और 44 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 99, वनडे में 62 और टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में कुल 51 विकेट झटके हैं.

Updated On: 2022-11-06T15:29:35+05:30
Show Full Article
Next Story
Share it