T20 World Cup: इस अंग्रेज दिग्गज ने टीम इंडिया के जले पर छिड़का नमक, भारतीय फैंस को गुस्से से भर देगी ये बात

Team India: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड की टीम ने भारत को 10 विकेट से हराकर उसका खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया. टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से बगैर आईसीसी ट्रॉफी के ही वापस लौटना पड़ा है. सेमीफाइनल मैच में बुरी तरह हार झेलने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टीम इंडिया के जले पर नमक छिड़का है.

T20 world cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड की टीम ने भारत को 10 विकेट से हराकर उसका खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया. टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से बगैर आईसीसी ट्रॉफी के ही वापस लौटना पड़ा है. सेमीफाइनल मैच में बुरी तरह हार झेलने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टीम इंडिया के जले पर नमक छिड़का है.

इस अंग्रेज दिग्गज ने टीम इंडिया के जले पर छिड़का नमक

नासिर हुसैन ने टीम इंडिया को लेकर ऐसा कमेंट किया है, जिससे भारतीय फैंस गुस्से से भर जाएंगे. नासिर हुसैन ने टीम इंडिया की आलोचना करते हुए कहा कि भारतीय टीम पुराने जमाने का पावर-प्ले क्रिकेट खेल रही है. एक अच्छी बल्लेबाजी लाइन-अप के बावजूद, टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत नहीं करने की भारत की लगातार समस्या ने उन्हें फिर से निराश किया, जब उन्होंने पावरप्ले में सिर्फ 38/1 बनाया, जो कि इंग्लैंड की 63/0 तुलना में बहुत खराब था.

भारतीय फैंस को गुस्से से भर देगी ये बात

नासिर हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स पर कहा, 'जब आप इंग्लैंड के पहले छह ओवरों को देखते हैं, तो भारत से एक बड़ी गलती हुई. हेल्स और बटलर वैसे ही खेले, जैसे वे खेल रहे थे और भारत अभी भी पुराने जमाने का पावरप्ले क्रिकेट खेल रहा है.' पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने हुसैन के विचारों से सहमति व्यक्त की और भारत की गेंदबाजी की भी आलोचना की, जिसने इंग्लैंड को रविवार को मेलबर्न में पाकिस्तान के साथ फाइनल मैच खेलने से नहीं रोका.

इयोन मॉर्गन ने भी दिया ये तीखा बयान

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मॉर्गन ने बटलर की टीम की भारत को हराने के लिए तारीफ की. उन्होंने कहा, 'इंग्लैंड ने एक बहुत अच्छी भारतीय टीम को सामान्य बना दिया और यह करना बहुत मुश्किल है. इसमें अच्छी तरह से योजना बनाना और लागू करना शामिल है.'

रविवार को अवसर बहुत बड़ा मैच

इयोन मॉर्गन ने कहा, 'इंग्लैंड ने टीम इंडिया को एक औसत टीम बना दिया. बड़े मुकाबले में टीम इंडिया दो अलग-अलग टीम दिखाई दी. एलेक्स हेल्स और जोस बटलर ने शानदार बल्लेबाजी की. मैं टीम के लिए, जोस के लिए और कोच मैथ्यू मॉट के लिए बहुत खुश हूं. अब रविवार को अवसर बहुत बड़ा मैच है.'

Show Full Article
Next Story
Share it