T20 World Cup 2022: न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 89 रनों हराकर बना चैंपियन, डेवोन कॉनवे ने किया कमाल

New zealand vs Australia T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड ने धमाकेदार अंदाज में ऑस्ट्रेलिया को 89 रनों से हरा दिया।

New zealand vs Australia T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड ने धमाकेदार अंदाज में ऑस्ट्रेलिया को 89 रनों से हरा दिया। न्यूजीलैंड की तरफ से डेवोन कॉनवे ने कमाल का खेल दिखाया। इसके बाद टिम साउदी ने खतरनाक गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को टिकने का मौका ही नहीं दिया।

डेवोन कॉनवे ने किया कमाल

डेवोन कॉनवे के 58 गेंद में नॉट आउट 92 रन की बदौलत न्यूजीलैंड ने शनिवार को यहां टी20 विश्व कप के शुरूआती मैच में गत चैम्पियन आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन विकेट पर 200 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर कॉनवे और फिन एलेन (16 गेंद में 42 रन) ने न्यूजीलैंड को आक्रामक शुरूआत कराई, जिससे दोनों ने 25 गेंद में 56 रन जोड़े।

न्यूजीलैंड ने दिया 201 रनों का टारगेट

न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए 201 रनों का टारगेट दिया, जिसे ऑस्ट्रेलियाई टीम हासिल नहीं कर सकी और मुकाबला 89 रनों से गंवा बैठी। न्यूजीलैंड की तरफ से कप्तान केन विलियमसन (23 रन) के साथ 69 रन की साझेदारी बनाई। ग्लेन फिलिप्स (12 रन) और जेम्स नीशाम (नाबाद 26 रन) ने भी उपयोगी योगदान दिए।

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि newsnineharyana.com द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट पर रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। newsnineharyana.com पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Show Full Article
Next Story
Share it