IND vs PAK: अर्शदीप सिंह ने छोटी दिवाली पर किया बड़ा धमाका, बाबर-रिजवान को निपटाने के बाद ट्विटर पर बने हीरो

Arshdeep Singh: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में अपनी कातिलाना गेंदबाजी से जमकर कहर मचाया। अर्शदीप सिंह ने महज 15 रनों के स्कोर पर ही पाकिस्तान के दो टॉप बल्लेबाजों बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को आउट कर भारतीय फैंस को झूमने का मौका दे दिया।

India vs Pakistan: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में अपनी कातिलाना गेंदबाजी से जमकर कहर मचाया। अर्शदीप सिंह ने महज 15 रनों के स्कोर पर ही पाकिस्तान के दो टॉप बल्लेबाजों बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को आउट कर भारतीय फैंस को झूमने का मौका दे दिया।

छोटी दिवाली पर अर्शदीप के बड़े-बड़े धमाके

अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान की पारी के दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर बाबर आजम को शून्य के निजी स्कोर पर LBW आउट कर दिया। इसके बाद अर्शदीप सिंह ने चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर पाकिस्तान के इनफॉर्म बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को 4 रन के निजी स्कोर पर भुवनेश्वर कुमार के हाथों कैच आउट करा दिया।

अर्शदीप सिंह ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

महज 15 रनों के स्कोर पर ही बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान जैसे दो खतरनाक पाकिस्तानी बल्लेबाजों को निपटाने के बाद अर्शदीप सिंह सोशल मीडिया पर हीरो बन गए। ट्विटर पर फैंस अर्शदीप सिंह को लेकर मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं। बता दें कि इस साल अगस्त-सितंबर में खेले गए एशिया कप के दौरान अर्शदीप सिंह ने सुपर-4 स्टेज में पाकिस्तान के खिलाफ एक कैच ड्रॉप कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। हालांकि अब अर्शदीप सिंह ने कमाल का प्रदर्शन कर अपनेआलोचकों को करारा जवाब दिया है।

Show Full Article
Next Story
Share it