IND vs PAK: विराट कोहली ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले, रोहित शर्मा की कप्तानी पर दिया ये बड़ा बयान

टीम इंडिया सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में उतरेगी। मेलबर्न में होने वाली इस महाजंग से पहले विराट कोहली ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने खेल और रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बात की है।

India vs Pakistan: टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया रविवार से अपने मिशन की शुरुआत कर रही है। पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में महामुकाबला होना है, इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक इंटरव्यू दिया है जिसकी काफी चर्चा है। विराट कोहली ने इस दौरान रोहित शर्मा के साथ रिश्तों और उनकी कप्तानी में खेलने को लेकर बात की है।

विराट कोहली ने अपने इंटरव्यू में कहा कि हम दोनों का खेल को समझने और उसको खेलने का तरीका हमेशा से एक जैसा ही रहा है। बता दें कि दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे की कप्तानी में खेल चुके हैं, रोहित शर्मा लंबे वक्त तक विराट कोहली की कप्तानी में उप-कप्तान रहे। और अब रोहित ही टीम इंडिया के कप्तान हैं।

विराट कोहली ने कहा, 'हमारी बातचीत हमेशा ऐसे ही होती है कि कैसे बड़े टूर्नामेंट जीते जाएं, सारी प्लानिंग उसी हिसाब से करने की कोशिश की जा रही है। जब से मैं टीम में वापस आया हूं, टीम का माहौल बेहतरीन रहा है। ' विराट बोले कि अगर टीम का माहौल बढ़िया रहता है, तो आप खुद आगे बढ़कर अच्छा करना चाहते हैं। हमारी कोशिश हमेशा अपनी कमियों को दूर करने की रहती है।

बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर कई तरह की बातें की जाती हैं। दोनों क्रिकेट के मॉर्डन टाइम लेजेंड हैं। ऐसे में अलग-अलग चीजें छनकर सामने आती हैं, कभी टीम में अनबन, कप्तानी को लेकर विवाद तक की बात सामने आई, लेकिन दोनों ने हर बार इसे नकारा है। दोनों खुलकर एक-दूसरे की तारीफ करते नज़र आए हैं।

अगर विराट कोहली की बात करें तो एशिया कप से पहले उन्होंने क्रिकेट से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया था, लेकिन जब से वह वापस आए हैं तभी से धमाल मचाए हुए हैं। विराट कोहली ने अपने शतकों का सूखा खत्म कर लिया है, वह फिफ्टी जड़ रहे हैं और मैदान पर भी फुल एनर्जी के साथ नज़र आ रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया को विराट कोहली से टी-20 वर्ल्ड कप में काफी उम्मीदें हैं।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर। अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

स्टैंडबाय खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर।

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, फखर जमां।

ट्रेवलिंग रिजर्व: मोहम्मद हारिस, उस्मान कादिर और शाहनवाज दहानी।

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि newsnineharyana.com द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट पर रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। newsnineharyana.com पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Show Full Article
Next Story
Share it