T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ बल्लेबाज शेन वॉटसन का बड़ा बयान, टीम इंडिया जिताएगा टी20 वर्ल्ड कप

T20 World Cup 2022: Australian batsman Shane Watson's big statement, Team India will win T20 World Cup T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ बल्लेबाज शेन वॉटसन का बड़ा बयान, टीम इंडिया जिताएगा टी20 वर्ल्ड कप

शेन वॉटसन का मानना ​​​​है कि केएल राहुल अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर हैं जब वह इस रवैये के साथ बल्लेबाजी करते हैं कि उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं है और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर चाहते हैं कि इस महीने के अंत में टी 20 विश्व कप हो। इस भारतीय सलामी बल्लेबाज को इसी तरह बल्लेबाजी करते रहने दें। . केएल राहुल की हाल ही में उनकी धीमी बल्लेबाजी के लिए आलोचना की गई है। अब शेन वॉटसन ने उनका समर्थन किया है।

शेन वॉटसन ने दिया यह बयान

वाटसन ने कहा: 'केएल राहुल मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं और वह उस तरह के बल्लेबाज हैं जिन्हें मैं खेलते देखना पसंद करता हूं।' मेरी राय में केएल राहुल जब आक्रामक तरीके से खेलते हैं तो अपनी सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी करते हैं। वह खेल चलाता है और इसे नियंत्रित करने की कोशिश नहीं करता है।

वह तेज दौड़ सकता है

शेन वॉटसन ने कहा: 'मुझे उसे बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगता है जब उसे लगता है कि उसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है। इसके बाद वह ज्यादा जोखिम लिए बिना 180 के स्ट्राइक रेट से रन बना सकते हैं। अगर वह ऑस्ट्रेलिया में ऐसा कर पाता है तो कई गेंदबाज मुश्किल में पड़ जाएंगे।

धीमी बल्लेबाजी की आलोचना

एशिया कप के दौरान और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में केएल राहुल का स्ट्राइक रेट आलोचकों के निशाने पर रहा था। भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले T20I में सिर्फ 107 के लक्ष्य तक पहुंचना था, लेकिन राहुल ने बहुत धीमी बल्लेबाजी की और 56 गेंदों पर नाबाद 51 रन बनाए, वाटसन ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, राहुल को विश्व के दौरान पहली गेंद से आक्रामक रवैया अपनाना चाहिए। ऑस्ट्रेलिया में कप।

गेंदबाजी के बारे में प्रश्न

जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की स्थिति में हैं। इस पर शेन वॉटसन ने कहा, 'भारत के पास निश्चित रूप से ऐसे बल्लेबाज हैं जो ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, लेकिन सबसे बड़ा सवालिया निशान उनकी तेज गेंदबाजी है।

Show Full Article
Next Story
Share it