nd vs Eng: रोहित इस खिलाड़ी को एक मौका देने के लिए नहीं है तैयार, पूरी सीरीज में बैठा रहेगा बाहर!

Ind vs Eng 3rd Odi: वनडे सीरीज का आखिरी मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो जैसा रहने वाला है. इस सीरीज में रोहित ने एक धाकड़ खिलाड़ी को एक भी मौका नहीं दिया है. ये खिलाड़ी टीम को कई मैच जिता चुका है. 


India vs England 3rd Odi: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच रविवार (17 जुलाई) को वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा. ये मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा. इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक धाकड़ खिलाड़ी को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया को कई मैच जिता चुका है, लेकिन सीरीज के आखिरी मैच में भी इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल नजर आ रहा है.

इस खिलाड़ी को रोहित नहीं दे रहे मौका

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सीरीज के आखिरी मैच के लिए प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव कर सकते हैं, क्योंकि टीम को दूसरे वनडे में एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इस मैच में भी शार्दुल ठाकुर का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. शार्दुल ठाकुर को इस सीरीज में अभी तक एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है. जबकि शार्दुल बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. शार्दुल बेहतरीन गेंदबाजी करने के अलावा निचले क्रम में शानदार बल्लेबाजी का भी ऑप्शन देते हैं.

टी20 सीरीज में भी नहीं मिली जगह

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई 3 मैचों की टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे. वे लगातार टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो रहे हैं. इंग्लैंड की पिचें हमेशा से ही तेज गेंदबाजों की मददगार होती हैं. ऐसे में अगर कप्तान रोहित शर्मा शार्दुल ठाकुर को मौका देते हैं, तो वह जसप्रीत बुमराह की तरह बेहद घातक साबित हो सकते हैं.

टीम इंडिया को जिताए कई मैच

इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले दोनों वनडे मैचों में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) कुछ कमाल नहीं दिखा सके हैं. शार्दुल भी बतौर ऑलराउंडर टीम में खेलते हैं, लेकिन वे प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं. शार्दुल ने अभी तक भारतीय टीम के लिए 19 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 205 रन और 25 विकेट चटकाए हैं.

आखिरी मैच में होगा सीरीज का फैसला

सीरीज का फैसला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर होगा. अभी सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने जीता था, वहीं दूसरे मैच में इंग्लैंड ने 100 रन से जीत दर्ज कर शानदार वापसी की है. इस मैदान पर टीम इंडिया के लिए मुकाबला जीतना भी काफी मुश्किल होने वाला है. इंग्लैंड के खिलाफ इस मैदान पर अभी तक 4 मैच खेले गए हैं और टीम इंडिया को 1 में ही जीत मिली है. ये जीत भी टीम को 22 जून 1983 को मिली थी.

Show Full Article
Next Story
Share it