T20 वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए हैं Jasprit Bumrah, खबर सुन फैंस में दौड़ी ख़ुशी लहर

Jasprit Bumrah is not out of T20 World Cup,There was a happy wave in the fans after hearing the news,T20 वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए हैं Jasprit Bumrah, खबर सुन फैंस में दौड़ी ख़ुशी लहर

भारत इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रहा है। टीम को तब बड़ा झटका लगा जब तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण इस सीरीज से हट गए। जसप्रीत को लेकर खबरें सामने आई थीं कि वह टीम या वर्ल्ड कप में जगह नहीं बना पाएंगे। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अभी भी टीम में शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में जसप्रीत कंधे की चोट से उबरने के लिए खेल से बाहर हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनका अभी वर्ल्ड टी20 से बाहर होना बाकी है। कंधे पर लगी चोट के लिए उन्हें किसी सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ी, इसलिए कहा जाता है कि वह अभी भी विश्व टी20 के लिए टीम बनाने में सक्षम हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, बुमराह 6 अक्टूबर को टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे और वो वर्ल्ड टी20 में खेलेंगे या नहीं, यह 15 अक्टूबर तक तय हो जाएगा. बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें अब आराम की जरूरत है. वह लगातार मेडिकल स्टाफ के संपर्क में हैं और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। वह वर्ल्ड टी20 से पूरी तरह बाहर नहीं हैं, वह टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जाएंगे और अपनी रिकवरी पर काम करेंगे। अभी हमारे पास इसके बारे में सोचने के लिए 15 अक्टूबर तक का समय है।

आपको बता दें कि 2022 एशिया कप से पहले भी बुमराह पीठ में दर्द की समस्या से परेशान थे। इसलिए उन्हें एशिया कप में खेलते हुए नहीं देखा गया। कुछ दिग्गज खिलाड़ियों ने यह भी कहा कि टीम इंडिया को बुमराह को आराम का समय देना चाहिए था, उन्हें जल्दी वापसी दी गई। आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज में वापसी की थी।

Show Full Article
Next Story
Share it