Ind Vs Pak T20 World Cup 2022: टीम इंडिया ने टॉस जीतकर, कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बॉलिंग करने का लिया फैसला

Ind Vs Pak Live Score: टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपने मिशन का आगाज कर रही है। मेलबर्न में आयोजित हुए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। भारत-पाकिस्तान मैच से जुड़ी हर अपडेट के लिए इस ब्लॉग के साथ जुड़े रहें। । ।

कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया पहली बार किसी वर्ल्ड कप में उतर रही है। भारत को पाकिस्तान के हाथों पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। ऐसे में मेलबर्न में अब टीम इंडिया बाबर आजम की इस आर्मी को धोकर अपना बदला पूरा करना चाहेगी। टीम इंडिया 15 साल से कोई टी-20 वर्ल्ड कप नहीं जीती है, ऐसे में इस सपने को भी पूरा करना जरूरी है।

हाइलाइट्स

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में आज भारत-पाकिस्तान की जंग

सुपर-12 स्टेज पर मेलबर्न में भिड़ रही दोनों टीमें

भारत ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी

अश्विन-शमी को मिला प्लेइंग11 में चांस

ये है PAK की इलेवन

पाकिस्तान की प्लेइंग-11: बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, शान मसूद, हैदर अली, मोहम्मद नवाज़, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, शाहीन आफरीदी, हारिस रऊफ, नसीम शाह।

भारतीय टीम की प्लेइंग-11 में रविचंद्रन अश्विन को युजवेंद्र चहल पर तवज्जो दी गई है। वहीं हर्षल पटेल, दीपक हुड्डा और ऋषभ पंत भी बाहर हैं। भारत की प्लेइंग-11: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया है। हम पहले क्षेत्ररक्षण करने जा रहे हैं। गेंद थोड़ी इधर-उधर स्विंग करेगी। तैयारी काफी अच्छी रही है। हमने ब्रिस्बेन में कुछ अभ्यास मैच खेले। अब मैदान पर आने और खुद का आनंद लेने का समय है। हम इससे कम की उम्मीद नहीं कर रहे थे, उम्मीद है कि हम उनका मनोरंजन करेंगे। हमारे पास सात बल्लेबाज, तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर हैं।

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि newsnineharyana.com द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट पर रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। newsnineharyana.com पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Show Full Article
Next Story
Share it