India vs Pakistan: भारत के खिलाफ मैच जीतने के बाद PAK प्लेयर्स ने किया ये काम, करने लगे ऐसी हरकतें

India vs Pakistan Super-4 Match: पाकिस्तान ने भारतीय टीम को सुपर-4 के मैच में 5 विकेट से हरा दिया. इसके बाद पाकिस्तान के प्लेयर्स ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


India vs Pakistan Asia Cup 2022: भारतीय टीम को एशिया कप के सुपर-4 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम एक समय मैच जीतने की स्थिति में दिखाई दे रही थी. लेकिन टीम इंडिया के बॉलर्स डेथ ओवर्स में अच्छा खेल नहीं दिखा पाए. इसी वजह से टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा.

पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने इस तरह से मनाया जश्न

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया है. तीन मिनट के इस वीडियो में पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम के माहौल को दिखाया गया है. वीडियो में ड्रेसिंग रूम में उनके खिलाड़ियों के तनाव भरे चेहरे दिखाई दे रहे थे, क्योंकि अंतिम क्षणों में मैच किसी भी तरफ झुक सकता था. ऐसे शादाब खान कई गुस्से से फर्श पर मुक्का मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आखिरी ओवर में बढ़ा तनाव

आखिरी ओवर में पाकिस्तान टीम को जीतने के लिए 7 रनों की जरूरत थी. पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम बेचैन दिखे. नसीम शाह और शादाब खान सभी लोग उत्साहित दिख रहे हैं. वहीं, मोहम्मद रिजवान बाहर से खड़े होकर टीम को स्कोर बता रहे हैं. आसिफ अली ने अर्शदीप सिंह की दूसरी गेंद पर चौका मारकर सभी की धड़कनें बढ़ा दी थीं. आखिरकार जब विजयी रन इफ्तिखार अहमद ने मारा. तो खुशी में कई खिलाड़ियों ने हाथ फर्श पर पटक दिए. सभी लोग एक दूसरे को बधाई देने भाग खड़े हुए.

भारतीय टीम को मिली हार

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को जीतने के लिए 182 रनों का टारगेट दिया. भारत के लिए केएल राहुल, रोहित शर्मा ओर विराट कोहली ने तूफानी पारी खेली. लेकिन उनकी पारी पर गेंदबाजों ने पानी फेर दिया. डेथ ओवर्स में बॉलर्स ने खूब रन लुटाए. इसी वजह से पाकिस्तान 5 विकेट से मैच जीत गया. भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, हार्दिक पांड्या, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल ने 1-1 विकेट हासिल किया. भारत के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तानी टीम एशिया के फाइनल में पहुंचने की दावेदार बन गई है.

Updated On: 2022-09-09T15:19:24+05:30
Show Full Article
Next Story
Share it