Team India: ये भारतीय प्लेयर संन्यास के बाद भी ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहा, आखिरी मैच 2006 में खेला था

Team India: This Indian player is batting fast even after retirement, last match was played in 2006 Team India: ये भारतीय प्लेयर संन्यास के बाद भी ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहा, आखिरी मैच 2006 में खेला था

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया कैपिटल्स ने मणिपाल टाइगर्स को 7 विकेट से हराया। भले ही मणिपाल टाइगर्स को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इसके एक स्टार खिलाड़ी ने धमाकेदार पारी खेली. इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच 2006 में खेला था। वहीं, खिलाड़ी ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास भी ले लिया। संन्यास के बाद भी इस खिलाड़ी ने अपनी तेज बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया है। आइए जानें इस खिलाड़ी के बारे में।

इस खिलाड़ी ने जीता दिल

मणिपाल टाइगर्स के लिए मोहम्मद कैफ ने खेली तूफानी पारी, उन्होंने पूरे मैदान से स्ट्रोक लगाए। उन्होंने 48 गेंदों में 67 रन बनाए, जिनमें से 9 चौके और 1 लंबा छक्का था। लेकिन उनकी टीम के गेंदबाजों ने उन्हें उनकी विस्फोटक पारी से लूट लिया। मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच 29 नवंबर 2006 को खेला था। अब वह 41 साल के हैं। इस उम्र में भी उनकी फुर्ती युवाओं को मात देती है।

मोहम्मद कैफ ने भारतीय टीम के लिए कई मैच जीते हैं

मोहम्मद फैफ अपनी बेहतरीन फील्डिंग और तेज बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने खुद टीम इंडिया के लिए कई मैच जीते हैं। कैफ ने भारत के लिए 13 टेस्ट में 624 रन और 125 वनडे में 2753 रन बनाए।


Show Full Article
Next Story
Share it