IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच का काउंटडाउन शुरू, थोड़ी देर में होगा टॉस, विराट कोहली से सहमी पाक टीम

IND vs PAK Match Live: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। ये मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में दोनों ही टीमों का ये पहला मैच है।

IND vs PAK Match T20 World Cup 2022 LIVE: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत-पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले मैच में कुछ ही घंटे का वक्त बाकी है। सुपर 12 (Super-12) के मुकाबलों में दोनों ही टीमों का ये पहला मैच है। भारत का टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ जीत का रिकॉर्ड 5-1 का है। दोनों टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप में आखिरी मैच पिछले साल खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया को हार मिली थी। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप में पहली बार टीम की कमान संभालते नजर आएंगे। हालांकि इस मैच पर बारिश का साया भी मंडरा रहा है।

पाकिस्तान को विराट से खतरा

विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अभी तक 4 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इन मैचों में उन्होंने 3 अर्धशतकों की मदद से 226 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 226। 00 का रहा है।

अगर विराट कोहली की बात करें तो एशिया कप से पहले उन्होंने क्रिकेट से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया था, लेकिन जब से वह वापस आए हैं तभी से धमाल मचाए हुए हैं। विराट कोहली ने अपने शतकों का सूखा खत्म कर लिया है, वह फिफ्टी जड़ रहे हैं और मैदान पर भी फुल एनर्जी के साथ नज़र आ रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया को विराट कोहली से टी-20 वर्ल्ड कप में काफी उम्मीदें हैं।

भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर। अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

स्टैंडबाय खिलाड़ी:

श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर।

पाकिस्तान टीम:

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, फखर जमां।

ट्रेवलिंग रिजर्व:

मोहम्मद हारिस, उस्मान कादिर और शाहनवाज दहानी।

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि newsnineharyana.com द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट पर रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। newsnineharyana.com पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Show Full Article
Next Story
Share it