IND vs PAK: 'पंत के लिए पनौती है इसे बैन करो', भारत की हार के साथ ही उर्वशी रौतेला पर भड़के फैंस

Urvashi Rautela-Rishabh Pant: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. वहीं, मैच देखने के लिए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी स्टेडियम पहुंची थीं, जिसके बाद फैंस ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. 


Urvashi Rautela To See India vs Pakistan Match: भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया के लिए गेंदबाजों ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. डेथ ओवर्स में भारतीय गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए. इसी वजह से टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी स्टेडियम पहुंची थीं, लेकिन उन्हें देखते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई. इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बड़ी पारी नहीं खेल पाए.

Rishabh Pant बने प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मौका दिया, लेकिन अपने बल्ले से पंत कमाल का खेल दिखाने में बुरी तरह से विफल रहे. उन्होंने 12 गेंदों में सिर्फ 14 रन बनाए, जिसमें 2 चौके शामिल थे. भारत के मैच हारने के बाद ही फैंस के निशाने पर उर्वशी रौतेला आ गई है. फैंस उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत के लिए पनौती मानने लगे. उर्वशी रौतेला पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप का पहला मैच भी देखने गईं थी. तब प्लेइंग इलेवन में पंत को जगह ही नहीं मिली थी.

Urvashi Rautela को बैन करने की उठी मांग

भारत के मैच हारने के बाद फैंस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को ट्रोल करने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि दीदी तो क्रिकेट देखती नहीं हैं. एक शख्स ने पूछा- इंडिया को चीयर करने गई थीं या फिर ऋषभ को? एक ने गुस्से में लिखा- बस इसी की वजह से हम मैच हार गए. एक फैंस ने लिखा कि ये पंत के लिए पनौती है.

हाल ही में हुआ था विवाद

अभी कुछ दिन पहले ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच सोशल मीडिया पर विवाद हो गया. जिसमें उर्वशी रौतेला ने पंत पर निशाना साधते हुए कहा था कि मिस्टर आरपी मुझसे मिलने आए थे और मैंने मना कर दिया. इसके बाद पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि मेरा पीछा छोड़ दो बहन.

Updated On: 2022-09-09T15:25:06+05:30
Show Full Article
Next Story
Share it