IND vs SA: इंदौर टी20 मैच के दौरान दीपक चाहर ने सिराज को सरेआम कहे अपशब्द, सोशल मिडिया पर वीडियो जमकर वायरल

IND vs SA: During the Indore T20 match, Deepak Chahar publicly abused Siraj, the video went viral on social media IND vs SA: इंदौर टी20 मैच के दौरान दीपक चाहर ने सिराज को सरेआम कहे अपशब्द, सोशल मिडिया पर वीडियो जमकर वायरल

भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर मैदान पर शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं लेकिन सीरीज के तीसरे टी20 मैच (IND vs SA 3rd T20) के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में गुस्से में देखा गया था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज पर हुआ था। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस मैच में टीम इंडिया को 49 रनों की करारी हार का सामना करना पड़ा था.

भारत ने जीती सीरीज

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 49 रन से हरा दिया। हालांकि मेजबान टीम ने 2-1 से सीरीज जीत ली। दक्षिण अफ्रीका ने टी20 मैच में विकेट पर तीन विकेट पर 227 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 178 रन पर ऑल आउट हो गई। रोहित शर्मा ने अपनी दूसरी टी20 श्रृंखला जीत के लिए भारत की कप्तानी की। इससे पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था।

दीपक को सिराज पर गुस्सा

दीपक चाहर की पारी के आखिरी ओवर में मेहमान टीम ने 24 रन बनाए। ओवर की पांचवीं गेंद पर मोहम्मद सिराज ने एक बड़ी गलती कर दी. वह डीप स्क्वेयर फुट में फील्डिंग कर रहे थे। डेविड मिलर ने इस तरफ चहर को गेंद मारी लेकिन सिराज ने कैच लपका और गलती कर दी। उनका पैर सीमा रेखा को छू गया, जिससे मिलर को पूरे छह रन मिले। सिराज की इस फील्डिंग से कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाज चाहर दोनों नाराज थे। गुस्से में चाहर ने सिराज को सार्वजनिक रूप से गालियां दीं।

चाहर ने बल्ले से दिया योगदान

दीपक चाहर गेंदबाजी में महंगे साबित हुए। उन्होंने चार ओवर के कोटे में 48 रन दिए और सिर्फ एक विकेट लिया। हालांकि उन्होंने बल्ले से योगदान दिया। दीपक ने 17 गेंदों में दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 31 रन बनाए।

दिनेश कार्तिक ने 21 गेंदों में 46 रन की तूफानी पारी में चार चौके और इतने ही छक्के लगाए. वह टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे। पंत ने बतौर ओपनर 14 गेंदों में 27 रन बनाए। उन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए।

Show Full Article
Next Story
Share it