World Athletics Championship: फाइनल में इतिहास रचने उतरेंगे नीरज चोपड़ा, जानें कब और कहां देख सकते हैं लाइव प्रसारण

World Athletics Championship: टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में भारत के लिये एथलेटिक्स का गोल्ड मेडल जीतने वाले चैम्पियन नीरज चोपड़ा एक बार फिर से इतिहास रचने की दहलीज पर है. 


World Athletics Championship: टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में भारत के लिये एथलेटिक्स का गोल्ड मेडल जीतने वाले चैम्पियन नीरज चोपड़ा एक बार फिर से इतिहास रचने की दहलीज पर है. अमेरिका के ओरिगन में खेले जा रहे वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप 2022 के फाइनल में क्वालिफाई कर लिया है. नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में फेंके गये थ्रो से भी ज्यादा दूर थ्रो फेंकते हुए 88.39 मीटर की दूरी तय की और फाइनल में जगह बना ली.

नीरज और रोहित ने किया फाइनल में क्वालिफाई

अब नीरज चोपड़ा को विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत के लिये पहला गोल्ड मेडल जीतने के लिये मौजूदा विश्व चैम्पियन एंडरसन पीटर्स की चुनौती का सामना करना पड़ेगा. वहीं नीरज चोपड़ा के अलावा भारत के रोहित यादव ने भी पुरुषों के भाला फेंक इवेंट के फाइनल में जगह बनाई है और नीरज चोपड़ा के साथ खेलते नजर आयेंगे.

ऐसे में बहुत सारे फैन्स इस इवेंट के लाइव मैच के प्रसारण के डिटेल्स की जानकारी जानना चाहते हैं. वैसे तो इस मैच का आयोजन शनिवार को होना है लेकिन टाइम जोन के अंतर के चलते इस मैच का सीधा प्रसारण भारत में रविवार सुबह 7:05 किया जायेगा.

भारत में रविवार को प्रसारित होगा मैच

उल्लेखनीय है कि नीरज चोपड़ा का भाला फेंक इवेंट फाइनल ओरिगन के हेवॉर्ड फील्ड में खेला जायेगा. भारत में इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच सोनी टेन 2 और टेन 2 एचडी टीवी पर प्रसारित किया जायेगा. मोबाइल पर सीधा प्रसारण देखने के लिये सोनी के ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर लॉग इन करना होगा.

Show Full Article
Next Story
Share it