जब अंपायर ने खिलाड़ी को नहीं दिया OUT, तो पाकिस्तानी बॉलर हसन अली ने की शर्मनाक हरकत

Pakistani Bowler Hasan Ali: पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली ने जब सलमान अली आगा के खिलाफ आउट की अपील, तब अंपायर ने इसे नकार दिया, इसके बाद हसन अली ने अंपायर के साथ शर्मनाक हरकत कर दी. 


Pakistani Bowler Hasan Ali: पकिस्तान टीम इस महीने श्रीलंका के दौरे पर जाएगी जहां उसे 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, लेकिन इससे पहले पाकिस्तानी टीम रावलपिंडी के मैदान पर प्रैक्टिस मैच खेल रही है. इस मैच में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने एक ऐसी हरकत कर दी है, जिसे उन्हें आलोचना का शिकार करना पड़ रहा है.

हसन अली ने किया ऐसा

प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तान के हसन अली अपने साथी सलमान अली आगा को गेंदबाजी कर रहे थे, तभी उनकी एक गेंद सलमान के पैड पर, जिस पर उन्होंने जोरदार अपील की, लेकिन अंपायर ने खिलाड़ी को आउट नहीं दिया इससे वह खुद अंपायर के पास चले गए और और अंपायर की उंगली पकड़कर आउट देने का इशारा करने लगे. इससे स्टेडियम में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. हालांकि इसके बाद वह हंसते हुए दिखाई दिए.

पाकिस्तान को खेलने हैं दो टेस्ट मैच

श्रीलंका दौरे पर पाकिस्तान टीम को टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला मैच 16 जुलाई से और दूसरा टेस्ट मैच 24 जुलाई से कोलंबो में खेला जाएगा. टीम का कप्तान बाबर आजम को बनाया गया है. वहीं, स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को उपकप्तान की जिम्मेदारी दी गई है.

इन खिलाड़ियों को मिली पहली बार जगह

पाकिस्तान की टीम में ज्यादातर वहीं खिलाड़ी शामिल है, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज खेली थी. वहीं, जाहिद मसूद और साजिद खान को जगह नहीं मिली है. सफराज खान की टीम में वापसी हुई है. नसीम शाह और सलमान आगा को पहली बार टीम में जगह मिली है.

Show Full Article
Next Story
Share it