Virat Kohli: विराट की खराब फॉर्म को अब 'भगवान' का सहारा, क्रिकेट छोड़ भजन-कीर्तन में दे रहे ध्यान

Virat Kohli Anushka Sharma: सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कुछ फोटो काफी वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में विराट लंदन में कृष्णा दास कीर्तन में नजर आए हैं. 


Virat Kohli Anushka Sharma: विराट कोहली का खराब दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इंग्लैंड दौरे पर भी कोहली का बल्ला अभी तक शांत रहा है. फैंस को इस दौरे के आखिरी मैच में कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी. इस अहम मैच से पहले सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. इनमें देखा जा सकता है कि कोहली अब पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भजन-कीर्तन में पहुंच गए हैं.

भजन-कीर्तन में पहुंचे विराट

विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं. इस दौरे पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी साथ हैं. कोहली पत्नी अनुष्का के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो लंदन में कृष्णा दास कीर्तन में नजर आए हैं. इस कीर्तन का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है. सीरीज का आखिरी मैच रविवार (17 जुलाई) को खेला जाएगा.

इस गायक ने किया था आयोजन

लंदन में इस कीर्तन का आयोजन अमेरिकी गायक कृष्णा दास ने किया था. वह भक्ति गीतों के लिए पहचाने जाते हैं. कृष्णा दास के शिष्यों में से एक हनुमान दास ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है. हनुमान दास ने इंस्टाग्राम पर कीर्तन का वीडियो भी शेयर किया है. इस कार्यक्रम का आयोजन 14 से 15 जुलाई तक चला था. इस वनडे सीरीज का दूसरा मैच भी लंदन में ही खेला गया था.

कोहली को शतक का इंतजार

इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट के बल्ले से पिछले ढाई साल से एक भी शतक नहीं आया है. विराट कोहली ने पिछला शतक 22 नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था. ये डे-नाइट टेस्ट था जिसमें उन्होंने 136 रन की पारी खेली थी. इस मैच के बाद विराट ने 67 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 24 अर्धशतक के साथ 2537 रन बनाए है और एक भी शतक नहीं जड़ा है. वहीं इंग्लैंड दौरे पर भी विराट का बल्ला नहीं चला है. उन्होंने टी20 सीरीज के पहले मैच में 1 और दूसरे में 11 रन बनाए थे. वनडे सीरीज के पहले मैच में वे टीम का हिस्सा नहीं थे और दूसरे मैच में 25 गेंदों पर महज 16 रन ही बना पाए थे.

Show Full Article
Next Story
Share it