Virat Kohli: कोहली की ख़राब परफॉर्मन्स की सबसे बड़ी खबर आई सामने, लिया ये बड़ा फैसला?

Virat Kohli: कोहली की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी पहले से ही लंदन में हैं, कोहली के परिवार के कुछ और सदस्य ऑल-फॉर्मेट सीरीज के समापन के बाद उनके साथ शामिल होंगे. भारत के पूर्व कप्तान को वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 जुलाई से शुरू होने वाली आठ मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज के लिए आराम दिया गया है. 


irat Kohli: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे मैच के बाद क्रिकेट से ब्रेक लेंगे और 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप 2022 की तैयारी के लिए लौटने से पहले अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे. रिपोर्ट में बताया गया कि कोहली अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे, जिसमें उनकी मां भी शामिल हैं. बताया गया कि वे क्रिकेट से कुछ दिन के लिए ब्रेक लेना चाहेंगे.

खराब फॉर्म से गुजर रहे कोहली

कोहली की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी पहले से ही लंदन में हैं, कोहली के परिवार के कुछ और सदस्य ऑल-फॉर्मेट सीरीज के समापन के बाद उनके साथ शामिल होंगे. भारत के पूर्व कप्तान को वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 जुलाई से शुरू होने वाली आठ मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज के लिए आराम दिया गया है और अगले महीने के अंत में श्रीलंका में होने वाले एशिया कप 2022 के लिए भारत के शिविर में शामिल होने की उम्मीद है.

कोहली क्रिकेट से लेंगे ब्रेक

कोहली को लंदन में अनुष्का शर्मा के साथ कथित तौर पर कृष्णा दास के एक प्रवचन में शामिल हुए थे. ट्विटर पर छवियों में विराट, अनुष्का और एक अज्ञात व्यक्ति को लंदन में प्रवचन में भाग लेते दिखाया गया. एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, "विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंदन में कृष्णदास कीर्तन में शिरकत की.'

Show Full Article
Next Story
Share it