Virat Kohli Fifty: 71 दिन के बाद फॉर्म में लौटे विराट कोहली, फिर भी बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Virat Kohli Half Century: विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ इस सीजन का पहला अर्धशतक जड़ा है. इस मैच में उन्होंने एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी बनाया है.


Virat Kohli Half Century vs Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अच्छी फॉर्म में दिखाई दिए. विराट पिछले कुछ समय से काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन इस पारी ने उनके फैंस को खुश होने का मौका दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से 71 दिनों के बाद एक अर्धशतक देखने को मिला है, लेकिन विराट (Virat Kohli) ने इस मैच में एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी बनाया है जो इस सीजन में किसी भी खिलाड़ी के नाम नहीं है.

IPL 2022 की सबसे धीमी पारी

विराट कोहली (Virat Kohli) ने काफी समय बाद अर्धशतक जड़ा. हालांकि उनकी पारी धीमी रही. कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल (IPL) में 14 पारियों के बाद अर्धशतक जड़ा. वहीं, कोहली ने पेशेवर क्रिकेट में 71 दिनों बाद अर्धशतक लगाया. उन्होंने अपना पिछला अर्धशतक वेस्टइंडीज के खिलाफ 18 फरवरी 2022 को लगाया था. उन्होंने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शनिवार को 53 गेंदों पर 58 रन बनाए. ये इस सीजन में 50 से ज्यादा रन बनाते हुए सबसे धीमी पारी रही. उन्होंने इस मामले में तिलक वर्मा (Tilak Verma) को पीछे छोड़ा.

सीजन 15 में 50 से ज्यादा रन की सबसे धीमी पारी

खिलाड़ी गेंद रन
विराट कोहली 53 58
तिलक वर्मा 43 51
हार्दिक पांड्या 42 50
वेंकटेश अय्यर 41 50

IPL 2022 में विराट का प्रदर्शन

आईपीएल (IPL) इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए ये सीजन खास नहीं रहा है. विराट (Virat Kohli) ने इस सीजन में अभी तक 10 मैचों में 20.67 की औसत से सिर्फ 186 रन ही बनाए हैं. ये इस सीजन में उनका पहला अर्धशतक रहा. विराट कोहली (Virat Kohli) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने 15 करोड़ रुपए में रीटेन किया था. कोहली आईपीएल में कुल 6469 रन बना चुके हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it