Venkatesh Iyer: KKR की हार का सबसे बड़ा कारण बन रहा ये धाकड़ खिलाड़ी, लगातार हो रहा फ्लॉप

Venkatesh Iyer: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विस्फोटक बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) इस सीजन में बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं. वे लगातार टीम के खराब प्रदर्शन की सबसे बड़ी वजह बन रहे हैं.


Venkatesh Iyer Performance In IPL 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार शुरुआत की थी, लेकिन अब टीम का प्रदर्शन काफी खराब होता दिखाई दे रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने पिछले पांच मुकाबलों में हार का सामना किया है. टीम को अगला मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ सोमवार को खेलना है. इस मैच में टीम को अपने सबसे धाकड़ ओपनर से काफी उम्मीद होंगी. ये खिलाड़ी इस सीजन में अभी तक काफी फ्लॉप रहा है और टीम की हार का सबसे बड़ा कारण बन रहा है.

KKR की हार का सबसे बड़ा कारण

कोलकाता (KKR) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत से पहले विस्फोटक बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को रिटेन किया था. टीम को वेंकटेश (Venkatesh Iyer) से काफी उम्मीद थी, लेकिन इस सीजन में वेंकटेश बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं. इस सीजन में वे रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. खराब फॉर्म के चलते वेंकटेश को टॉप ऑर्डर से मिडिल ऑर्डर में भी खिलाया गया, लेकिन उनके खेल में कोई बदलाव दिखाई नहीं दिया. अय्यर इस सीजन में टीम की हार का सबसे बड़ा कारण बन रहे हैं, उनके बल्ले से अभी तक कोई भी बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है.

वेंकटेश का IPL में सफर

कोलकाता के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने भी पिछले सीजन में काफी नाम कमाया था. अय्यर को आईपीएल के 14वें सीजन में खेलने का मौका मिला था और इसके बाद अय्यर ने लगातार शानदार खेल दिखाया था. अय्यर ने पिछले आईपीएल सीजन में 10 मैच खेलते हुए 41.11 की औसत से 370 रन बनाए थे, जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल थे. केकेआर ने इस सीजन के लिए इस युवा ऑलराउंडर को 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया था, लेकिन अय्यर ने इस सीजन में खेले 9 मैचों में 16.50 की औसत से सिर्फ 132 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से इस सीजन में सिर्फ 1 फिफ्टी देखने को मिली है.

KKR को जीत का इंतजार

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) पिछले 5 मैचों के काफी खराब प्रदर्शन कर रही है. टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में टीम राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ सोमवार को होने वाले मैच में हार के सिलसिले को तोड़ने के लिए मैदान पर उतरेगी. कोलकाता (KKR) ने इस सीजन में अभी तक 9 मैचों में से 3 में जीच दर्ज की है और 6 मैचों में हार का सामना किया है. कोलकाता (KKR) इस समय प्वाइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर है.

Show Full Article
Next Story
Share it