IPL के डेब्यू मैच में ही कहर बनकर टूटा ये युवा गेंदबाज, 2 साल तक किसी ने नहीं दिया था भाव

Sai Kishore Debut Match: गुजरात टाइटंस (GT) के लेफ्ट ऑर्म स्पिनर आर साई किशोर (R Sai Kishore) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला. इस मैच में साई किशोर काफी सफल रहे. 


Sai Kishore Debut In IPL 2022: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 57वें मैच में गुजरात टाइटंस (GT) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 62 रनों से हराकर प्लेऑफ में जगह पक्की की. इस मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के गेंदबाजो के आगे लखनऊ की पूरी टीम कमजोर नजर आई. गुजरात ने टीम की प्लेइंग XI में 3 बदलाव किए थे, इसमें ऐसे खिलाड़ी को भी टीम में शामिल किया जिसे पिछले 2 सीजन से अपने डेब्यू मैच का इंतजार था.

पहले ही मैच में बना जीता का हीरो

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ खेले गए मैच में टीम की प्लेइंग XI में लेफ्ट आर्म स्पिनर आर साई किशोर (R Sai Kishore) को मौका दिया. आईपीएल में साई किशोर (R Sai Kishore) को ये पहले मैच था. उन्होंने पहले ही मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की और टीम की जीत में अहम योगदान दिया. इस मैच में साई किशोर (R Sai Kishore) ने 2 ओवर में 3.5 की इकोनॉमी से सिर्फ 7 रन खर्च किए और 2 विकेट अपने नाम किए.

2 सीजन बाद मिला पहला मौका

आर साई किशोर (R Sai Kishore) को इस सीजन के लिए गुजरात टाइटंस (GT) ने 3 करोड़ रुपए में खरीदा था. इससे पहले वे 2 सीजन तक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे, लेकिन साई किशोर (R Sai Kishore) 2 साल में एक बार भी सीएसके की प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं बन सके थे. साई किशोर (R Sai Kishore) ने साल 2017 में विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए अपनी लिस्ट ए करियर की शुरुआत की थी और उसी साल रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए प्रथम श्रेणी में डेब्यू किया था.

प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम

आईपीएल 2022 में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली गुजरात टाइटंस (GT) पहली टीम बनी है. इस सीजन में गुजरात टाइटंस (GT) ने अभी तक 12 मैचों में से 9 में जीत दर्ज की है. इस मैच में गुजरात टाइटंस (GT) ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए थे. 145 रनों का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने शुरू से ही विकेट गंवाए. टीम ने 13.5 ओवर ही बल्लेबाजी की और 82 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. गुजरात के लिए इस मैच में राशिद खान (Rashid Khan) ने 4 विकेट हासिल किए.

Show Full Article
Next Story
Share it