इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, ये कमजोर टीम ही बनेगी IPL 2022 की चैंपियन!

IPL 2022 में बहुत ही रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने एक टीम को आईपीएल 2022 का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार बताया है.


नई दिल्ली: आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली क्रिकेट लीग है. यहां खेलने पर क्रिकेटर्स को पैसा और शोहरत दोनों ही मिलती है. अब इसे लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने आईपीएल की एक टीम को खिताब जीतने का प्रबल दावेदार बताया है.

इस टीम को बताया खिताब का दावेदार

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और महान खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने कहा, 'सीएसके टीम केकेआर के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में हार से निराश नहीं होगी. रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली टीम के लिए बहुत सारी अच्छी बातें थीं. उनका टॉप ऑर्डर पहले मैच में चल नहीं पाया था, लेकिन उनके पास अपार अनुभव है. मुझे यकीन है कि वे अगले मैच में मजबूत वापसी करेंगे.' उन्होंने आगे कहा कि टूर्नामेंट के पहले मैच में सीएसके के घातक ऑलराउंडर मोईन अली नहीं खेल पाए थे और वह अगले मैच में चयन के लिए उपलब्ध होंगे.'

इस बार कमजोर है सीएसके टीम!

सीएसके टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चार बार आईपीएल का खिताब जीता है. लेकिन आईपीएल 2022 से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. उसके बाद रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया था. जडेजा के पास कप्तानी का इतना अनुभव नहीं है. इस बार टीम की बल्लेबाजी भी कमजोर नजर आ रही है. वहीं, उनके पास फॉफ डुप्लेसिस जैसा ओपनर नहीं है, जो उन्हें मैच जिता सके. आईपीएल 2022 के पहले मैच में सीएसके को सुरेश रैना की कमी खली थी, जो आतिशी पारी खेल सके. शार्दुल ठाकुर भी दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बन गए हैं. ऐसे में कह सकते हैं कि इस बार सीएसके टीम संतुलित नजर नहीं आ रही है.

केकेआर के खिलाफ मिली थी हार

सीएसके टीम को आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में केकेआर के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में सीएसके की गेंदबाजी और बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. सिर्फ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ही आतिशी पारी खेली थी. उन्होंने 38 गेंदों में 50 रन बनाए थे. सीएसके टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 131 रन बनाए थे. केकेआर के लिए उमेश यादव ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने मैच में दो विकेट हासिल किए थे. केकेआर के लिए अजिंक्य रहाणे ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए थे.

Show Full Article
Next Story
Share it