इस दिग्गज खिलाड़ी का मॉडल से हुआ अफेयर, अब 'क्वीन ऑफ रोम' को देने जा रहा तलाक

इटली के दिग्गज फटबॉलर फ्रैंसिस्को टोट्टी ने खूबसूरत मॉडल नोएमी बोच्ची के साथ चल रही प्यार की अफवाहों के बीच अपनी 17 साल की शादी से बाहर आने का फैसला कर लिया है.


नई दिल्ली: इटली के दिग्गज फटबॉलर फ्रैंसिस्को टोट्टी ने खूबसूरत मॉडल नोएमी बोच्ची के साथ चल रही प्यार की अफवाहों के बीच अपनी 17 साल की शादी से बाहर आने का फैसला कर लिया है. फैंसिस्को ने क्वीन ऑफ रोम के नाम से मशहूर टीवी प्रेजेंटेटर इलारी ब्लासी के साथ शादी की थी लेकिन अब इन अफवाहों के बीच उन्हें तलाक देने का फैसला किया है. रोम का यह मशहूर पॉवर कपल इटली के पोश और बेक्स के नाम से मशहूर है और साल 2002 से साथ है. दोनों के साथ में 3 बच्चे भी हैं.

तलाक की खबरों से हिला रोम

दोनों के अलग होने की खबरों ने इटली को हिला कर रख दिया है. रिपोर्ट के अनुसार रोमा के लिये खेल चुके इस फुटबॉलर ने 34 वर्षीय मॉडल नोएमी बोच्ची के साथ अपनी पत्नी को धोखा दिया है. इससे पहले खबरें थी कि ब्लासी एक इटैलियन बिजनेसमैन के साथ प्यार में हैं जिन्हें वो बिग ब्रदर की शूटिंग के दौरान मिली थी.

45 वर्षीय टोट्टी ने अपने करियर के 25 साल सिर्फ रोमा की टीम के साथ खेलते हुए बिताये हैं और टीम के लिये सबसे ज्यादा मैच खेलने और सबसे ज्यादा गोल (250) करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. वहीं पर क्वीन ऑफ रोम के नाम से मशहूर इलारी ब्लासी पहले मॉडलिंग करती थी लेकिन बाद में टीवी प्रेजेंटेटर बन गई. ब्लासी ने 'टॉप ऑफ द पॉप्स एंड सर्वाइवर' के इटैलियन संस्करण की मेजबानी की है और द सिम्पस्न्स शो में कुछ कैरेक्टर्स को अपनी आवाज भी दी है.

इस मॉडल के साथ है अफेयर की खबरें

इन सब के बीच बोच्ची की बात करे तो वो लोगों के बीच थोड़ी कम लोकप्रिय हैं. बोच्ची ने LUMSA प्राइवेट यूनिवर्सिटी रोम से बिजनेस और बैंकिंग में ग्रैजुएशन की है. माना जा रहा है कि वो भी अपने पार्टनर मारियो कौसि से अलग हो रही हैं जो कि लोवर लीग रोमन क्लब तिवोली के मालिक हैं और उनके साथ बोच्ची के दो बच्चे भी हैं.

गौरतलब है कि ब्लासी ने अपने तलाक को लेकर एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि 20 साल तक साथ रहने और 3 बेहतरीन बच्चों के बाद फ्रांसिस्को के साथ मेरी शादी खत्म हो गई है. हालांकि हम दोनों के अलग होने की प्रक्रिया निजी रहेगी और मुझे नहीं लगता कि मुझे इस पर कोई और बयान देने की जरूरत है. मैं सभी से अपील करूंगी को वो किसी भी तरह की अटकलें लगाने से बचें और हमारे परिवार की निजता का सम्मान करें.

20 साल बाद लिया अलग होने का फैसला

वहीं टोट्टी ने कहा कि उन्होंने अपनी शादी में आ रही दिक्कतों से बचने की काफी कोशिश की लेकिन आज उन्हें समझ आ रहा है कि अलग होना उनकी खुद की मर्जी होने के बावजूद काफी दर्दनाक स्थिति है.

आपको बता दें कि फ्रांसिस्को और पूर्व में मिस इटालिया रह चुकी ब्लासी ने साल 2005 में शादी की थी जिसे पूरे रोम में टीवी पर दिखाया गया था. टोट्टी ने उनसे मिलने से एक साल पहले ही सीरी ए चैम्पियनशिप जीती थी और साल 2006 में इटली को विश्वकप जीतने में भी मदद की थी.

Show Full Article
Next Story
Share it