Team India: इस भारतीय खिलाड़ी ने भरे मैदान के बिच में अपने प्यार का इजहार किया, जाने लव स्टोरी! देखे वायरल फोटो

Team India: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से इसी साल 7 जून को शादी की थी. दीपक और जया एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. दोनों की लव स्टोरी किसी भी फिल्म से कम नहीं है. जया भारद्वाज की खूबसूरती भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. 


जया भारद्वाज दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं, वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं. दीपक (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) ने जया की दीपक से मुलाकात कराई थी. जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज अभिनेता हैं और टीवी शो बिग बास व स्पिलिट्सविला में आ चुके हैं.

2/5

दीपक चाहर (Deepak Chahar) और जया भारद्वाज ने सात जून को आगरा में सात फेरे लिए थे. दीपक चाहर और जया भारद्वाज का रिलेशनशिप लंबे समय तक सुर्खियों में रहा था. फैंस भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

3/5

दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 के दौरान जया भारद्वाज को मैदान में ही प्रपोज किया. जया उस समय स्टेडियम में बैठी हुई थीं. दीपक चाहर ने सभी को चौंकाते हुए जया भारद्वाज को प्रपोज किया.

4/5

जया भारद्वाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज को फैंस बहुत ही पसंद करते हैं. वह दीपक चाहर को सपोर्ट करने के लिए मैच देखने भी जाती हैं.

5/5

दीपक चाहर (Deepak Chahar) इस समय चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. दीपक चाहर अपनी कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it