Team India: गावस्कर ने उठाई मांग, टी20 वर्ल्ड कप में रोहित के साथ ओपनिंग करे ये खतरनाक बल्लेबाज

Team India: गावस्कर ने उठाई मांग, टी20 वर्ल्ड कप में रोहित के साथ ओपनिंग करे ये खतरनाक बल्लेबाज


T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल नहीं बल्कि टीम इंडिया के एक अन्य खतरनाक बल्लेबाज के ओपनिंग में उतरने की मांग उठने लगी है. टीम इंडिया का ये धाकड़ बल्लेबाज जब क्रीज पर कदम रखता है, तो अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग से गेंदबाजों के लिए काल बन जाता है.

टी20 वर्ल्ड कप में रोहित के साथ ओपनिंग करे ये खतरनाक बल्लेबाज

भारत के पूर्व क्रिकेटर रोहन गावस्कर को लगता है कि धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करनी चाहिए. रोहन गावस्कर ने कहा, 'देखो, विराट को ओपनिंग करनी चाहिए, मुझे लगता है कि यह एक बढ़िया विकल्प है. आप उनके टी20 नंबरों को देखें, वे शानदार हैं. विराट कोहली का औसत लगभग 55-57 है और उनका स्ट्राइक रेट लगभग 160 है.'

गावस्कर ने उठाई मांग

गावस्कर ने स्पोर्ट्स 18 पर 'स्पोर्ट्स ओवर द टॉप' शो में कहा, 'उनकी आखिरी पारी नाबाद 122 रनों की पारी आपको बताती है कि उन्हें शायद ओपनिंग भी पसंद है. वह हमेशा से ओपनिंग करना चाहते थे. उन्होंने खुद कहा कि वह इस सीजन में इंडियन टी20 लीग (आईपीएल) में ओपनिंग करना चाहते हैं. इसलिए, यह निश्चित रूप से भारतीय टीम के लिए एक बड़ा विकल्प है.'

केएल राहुल को ग्यारह से बाहर होना होगा

रोहन गावस्कर ने कहा, 'कोहली के फिर से विस्फोटक पारी के साथ, केएल राहुल को ग्यारह से बाहर होना होगा, सूर्यकुमार यादव को तीन पर मौका देना होगा.' टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में भारत का अगला मैच 20 सितंबर को मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा.

मचा दिया तहलक

हाल ही में भारत एशिया कप 2022 नहीं जीत सका, लेकिन स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फॉर्म में वापसी भारतीय फैंस के लिए बहुत खुशी की बात है. पाकिस्तान के खिलाफ अपने 100वें टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 35 रन बनाते हुए वह बेहद खराब दबाव में दिख रहे थे, लेकिन जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ा, वह अपनी लय में आते चले गए. दो अर्धशतक और एक शून्य के बाद, कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ करियर की सर्वश्रेष्ठ नाबाद 122 रनों की सनसनीखेज पारी खेली, जिससे उन्होंने 1020 दिनों के बाद अपने शतक का सूखा समाप्त किया. केएल राहुल के साथ बल्लेबाजी की शुरूआत की. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने एशिया कप के आखिरी मैच में आराम करने का विकल्प चुना था.

Show Full Article
Next Story
Share it