Shubman Gill vs KKR: बदकिस्मती का शिकार हुए गिल, Wide बॉल पर गंवा दिया विकेट; VIDEO

शुभमन गिल (Shubman Gill) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी फ्लॉप रहे. इस मैच में गिल लेग स्टंप के बाहर जा रही बॉल पर आउट हो गए और बदकिस्मती का शिकार हुए.


Shubman Gill Dismissal Against Kolkata Knight Riders: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) के लिए आईपीएल 2022 अभी तक ज्यादा खास नहीं रहा है. गिल के बल्ले से इस सीजन में अभी तक 2 बड़ी पारी ही देखने को मिली है. गिल शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी फ्लॉप रहे. इस मैच में गिल बदकिस्मती का शिकार हुए और लेग स्टंप के बाहर जा रही गेंद पर अपना विकेट गंवा दिया. गिल के आउट होने को वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वाइड बॉल पर गंवाया विकेट

शुभमन गिल (Shubman Gill) अपनी पुरानी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. गिल इस मैच में 5 गेंदों पर 7 रन बनाकर टिम साउदी का शिकार बने. उनका बल्ला इस मैच में भी बिल्कुल खामोश रहा. गुजरात की पारी का दूसरा ओवर टिम साउदी करने आए थे, इस ओवर की पहली ही गेंद साउदी ने लेग स्टंप के बाहर डाली, ये बॉल वाइड जा रही थी, लेकिन गिल इस बॉल पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश में आउट हो गए. ये साधारण की बॉल गिल के बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर सैम बिलिंगस के हाथों में चली गई और गिल बदकिस्मती का शिकार हो गए.

यहां देखें गिल का ये विकेट

IPL 2022 में गिल का प्रदर्शन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 7 मैचों में 207 रन ही बनाए हैं. गिल ने इस सीजन में अब तक 2 अर्धशतक ही जड़े हैं. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ 88 रन की पारी खेली थी और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ 59 गेंदों पर 96 रन की पारी खेलकर सभी का ध्यान अपनी और खींचा था, लेकिन इसके बाद गिल लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. पिछले मैच में भी गिल चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ भी पहली गेंद पर आउट हो गए थे.

आखिरी ओवर्स में लड़खड़ाई पारी

इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. गुजरात मे पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए. टीम के कप्तान पांड्या ने 49 गेंदों पर 67 रन की कप्तानी पारी खेली. हार्दिक के अलावा डेविड मिलर ने 27 रन और ऋद्धिमान साहा ने भी 25 रन बनाए. कोलकाता की तरफ से रसेल ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए और टिम साउदी ने भी 3 विकेट अपने नाम किए

Show Full Article
Next Story
Share it