Shivam Dube, IPL 2022: चेन्नई की टीम में धमाल मचा रहा युवराज जैसा बल्लेबाज, अकेले दम पर जिताई बाजी

Shivam Dube, IPL 2022: शिवम दुबे (Shivam Dube) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ उनकी विस्फोटक पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया है. शिवम दुबे (Shivam Dube) युवराज सिंह जैसे खतरनाक और स्टाइलिस्ट क्रिकेटर हैं, जो आने वाले मैचों में भी चेन्नई सुपर किंग्स को अपने दम पर जीत दिला सकते हैं.


मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पास एक ऐसा बल्लेबाज है, जो बैटिंग स्टाइल में कुछ हद तक युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से मेल खाता है. मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ इस बल्लेबाज ने बल्ले से ऐसा तूफान मचाया, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तूफानी बल्लेबाज शिवम दुबे (Shivam Dube) की, जिन्होंने 46 गेंदों पर 95 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली है.

चेन्नई की टीम में धमाल मचा रहा युवराज जैसा बल्लेबाज

शिवम दुबे (Shivam Dube) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ उनकी विस्फोटक पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया है. शिवम दुबे (Shivam Dube) युवराज सिंह जैसे खतरनाक और स्टाइलिस्ट क्रिकेटर हैं, जो आने वाले मैचों में भी चेन्नई सुपर किंग्स को अपने दम पर जीत दिला सकते हैं. शिवम दुबे को इस बार IPL मेगा ऑक्शन में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 4 करोड़ रुपये में खरीद था. 26 साल के ऑलराउंडर शिवम दुबे भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में भी खेल चुके हैं

शिवम दुबे में दिखती है युवराज सिंह की झलक

शिवम दुबे (Shivam Dube) जिस तरह से छक्के लगाते हैं, उससे उनमें युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की झलक देखने को मिलती है. शिवम दुबे बाएं हाथ से बल्लेबाजी जबकि दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं. बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने वाले शिवम दुबे (Shivam Dube) बड़े-बड़े छक्के जड़ सकते हैं.

युवराज सिंह से तुलना पर बोले शिवम दुबे

मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 23 रनों से जीत दिलाने वाले शिवम दुबे से जब युवराज सिंह से तुलना पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'युवी पा किसी भी खब्बू बल्लेबाज के लिए आदर्श हैं. बहुत से लोग कहते हैं कि मैं उनकी तरह बल्लेबाजी करता हूं. हालात को देखते हुए कप्तान और कोच के कहे अनुसार मैं किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं.’

Show Full Article
Next Story
Share it