Shimron Hetmyer: IPL 2022 के बीच पिता बना ये विस्फोटक बल्लेबाज, शेयर की बेटे संग पहली PHOTO

Shimron Hetmyer: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेल रहे शिमरोन हेयमायर (Shimron Hetmyer) पहली बार पिता बन गए हैं.


Shimron Hetmyer Becomes A Father: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 56 मैचों का खेल पूरा हो चुका है. प्लेऑफ की दौड़ भी तेज हो चुकी है, इसी बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के विस्फोटक बल्लेबाज के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. ये स्टार बल्लेबाज पहली बार पिता बन गए हैं. कुछ दिन पहले ही राजस्थान की टीम का ये सबसे धाकड़ बल्लेबाज बीच आईपीएल (IPL) अपनी टीम को छोड़कर वापस अपने देश लौट गया था.

पहली बार पिता बना ये खिलाड़ी

राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे कैरिबियाई बल्लेबाज शिमरोन हेयमायर (Shimron Hetmyer) पहली पिता बन गए हैं. हेयमायर (Shimron Hetmyer) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नवजात बच्चे के साथ खेलते हुए एक वीडियो शेयर की है. हेटमायर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'दुनिया मेंआपका स्वागत है, निर्वाणी मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.' हेयमायर कुछ दिन पहले ही आईपीएल का बायो बबल छोड़कर अपनी पत्नी के पास गयाना पहुंचे थे और पिता बनने के बाद बच्चे की तस्वीर शेयर की है. वे जल्द ही वापस राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम के साथ जुड़ेंगे.

RR ने ट्वीट कर जानकारी दी थी

शिमरोन हेयमायर (Shimron Hetmyer) के वापस गयाना लौटने की जानकारी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ट्वीट कर दी थी. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने बयान में कहा था,'शिमरोन हेटमायर अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए आज गयाना वापस चले गए हैं. हम उनकी हर संभव मदद कर रहे हैं और हमारी शुभकामनाएं उनके और उनकी पत्नी निर्वाणी हेटमायर के साथ हैं. हम उम्मीद करते हैं कि शिमरोन फिर मुंबई लौटेंगे और आईपीएल में अपने बचे मैचों में राजस्थान रॉयल्स के लिए फिर से खेलेंगे. ऑल द बेस्ट, हेटी. एक पिता के रूप में इस बार हम आपके वापस आने के लिए बेताब हैं.'

यहां देखें राजस्थान रॉयल्स का ये ट्वीट

आईपीएल 2022 में हेटमायर

इस सीजन में हेटमायर जबरदस्त फॉर्म में हैं. हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने अभी तक इस सीजन में 11 मैच खेले हैं. उन्होंने इन मैचों में 72.75 की औसत से 291 रन बनाए हैं. आने वाले मैचों में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को इस खिलाड़ी की कमी खलने वाली है. हेटमायर ने हाल ही में पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में भी 16 गेंदों पर नाबाद 31 रन की पारी खेली थी. शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने 8.50 करोड़ रुपए में खरीदा था.

Show Full Article
Next Story
Share it