Rohit Sharma Problem: रोहित शर्मा पर ग्रीम स्मिथ का दावा, हो सकता है तनाव

IPL 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) लगातार चार मैच हार चुकी है. अब साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने बड़ा बयान दिया है. 


Graeme Smith on Rohit Sharma Captaincy: रोहित शर्मा अपनी आतिशी बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं. उनके नाम वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक दर्ज हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को तीनों फॉर्मेट में कप्तान बनाया गया था. अब साउथ अफ्रीका के ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने बड़ा दावा किया है.

स्मिथ ने किया बड़ा दावा

साउथ अफ्रीका (South Africa) के पूर्व बल्लेबाज और महान खिलाड़ी ग्रीम स्मिथ ने क्रिकेट डॉट कॉम के हवाले से कहा, रोहित शर्मा टॉप ऑर्डर के महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं. वह टीम को अच्छी शुरुआत देते हैं, जिससे निचले क्रम के बल्लेबाजों को रन बनाने में आसान हो जाता है. यह पहला टूर्नामेंट है, जब वह भारत के सफेद गेंद के कप्तान बनने के बाद से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी कर रहे हैं. क्या आईपीएल में वह मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं. यह विचार करने योग्य है.'

लगातार चार मैच हारी मुंबई इंडियंस टीम

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ का मानना है कि सभी फॉर्मेट्स में भारत की कप्तानी करने का मानसिक तनाव आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर भारी पड़ सकता है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रोहित शर्मा ओपनर बल्लेबाज के रूप में अपना बेस्ट प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने चार मैचों में 20 के औसत से सिर्फ 80 रन बनाए. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस को चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा.

पांच बार जीता आईपीएल खिताब

मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम है. सुपरस्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. मुंबई टीम के पास शानदार बल्लेबाज और गेंदबाज है, लेकिन वो आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. आईपीएल पर टिप्पणी करते हुए स्मिथ सोचते हैं कि अगर शर्मा अपना फॉर्म पा लेते हैं, तो यह मुंबई की एक बहुत शक्तिशाली बल्लेबाजी लाइन-अप होगी

Show Full Article
Next Story
Share it