Reeva Solanki: करोड़पति बिजनेसमैन,की बेटी को इस प्लेयर को ऐसे हुआ प्यार, शादी से पहले 1 करोड़ की ऑडी गिफ्ट! देखे

Ravindra Jadeja Wife Reeva Solanki: भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अपनी कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. रवींद्र जडेजा की लव लाइफ भी खासी चर्चा में रही है. उनकी वाइफ रीवा सोलंकी बेहद खूबसूरत हैं. वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. 


1/5

रवींद्र जडेजा की वाइफ रीवा सोलंकी का जन्म 1990 में हुआ था. रीवा सोलंकी के पिता जी हरदेव सिंह सोलंकी व्यापारी हैं. उनके पिता के दो निजी स्कूल और एक होटल भी है. रीवा सोलंकी खुद 2019 में BJP से जुड़ी थीं. वह करणी सेना में महिला विंग की प्रमुख भी रह चुकी हैं.

2/5

रीवा सोलंकी ने राजकोट के आत्मिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की. वह पढ़ने में बहुत ही होशियार थीं. उन्होंने UPSC की तैयारी भी की थी.

3/5

रीवा माता पिता की इकलौती बेटी हैं. जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी. जडेजा को शादी से पहले ही उनके ससुर ने करीब 1 करोड़ की ऑडी क्यू 7 कार गिफ्ट की थी. दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी.

4/5

रवींद्र जडेजा की बहन नैना की रीवा सोलंकी बहुत ही अच्छी दोस्त हैं. एक पार्टी में उन्होंने ही जडेजा की मुलाकात रीवा सोलंकी से करवाई थी. इसके बाद जडेजा-रीवा का प्यार परवान चढ़ने लगा. साल 2017 में दोनों बेटी निध्याना के माता-पिता बने. बेटी को दोनों ही सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं.

5/5

पिछले कुछ सालो में रवींद्र जडेजा ने अपने बल्ले के दम पर अपना एक अलग मुकाम बनाया है. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it