Rahul Dravid: इंग्लैंड टेस्ट में टीम इंडिया की जीत पक्की! मैच से पहले राहुल द्रविड़ ने ठोका गजब का दावा

Rahul Dravid On Team India: राहुल द्रविड़ ने टेस्ट मैच से पहले टीम की तैयारियों पर बड़ा बयान दिया है. ये मैच 1 जुलाई से खेला जाएगा. इस सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे है. 


Rahul Dravid On Team India: टीम इंडिया (Team India) को एक जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ इकलौता टेस्ट मैच खेलना है. टीम ने अपनी तैयारियों के लिए लीसेस्टरशायर (India vs Leicestershire) के खिलाफ प्रैक्टिस मैच भी खेला था. इन सब के बीच टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने टीम की तैयारियों को लेकर बड़ा बयान दिया है.

राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया इस समय लीसेस्टर में ही तैयारियों में जुटी हुई है. लीसेस्टरशायर (Leicestershire) की टीम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राहुल द्रविड़ ने टीम की तैयारियों को लेकर कहा, 'मुझे लगता है कि हमें जो कुछ भी हासिल करने की जरूरत थी और टेस्ट मैच से पहले जो भी तैयारियां करनी थी वह हमने पूरी कर ली हैं. इस हफ्ते की गई मेहनत से एक टीम के तौर पर हम बहुत संतुष्ट और खुश हैं.'

इंग्लैंड की कंडीशन पर कही ये बात

इंग्लैंड की कंडीशन में टेस्ट मैच खेलना हर एक टीम के लिए चुनौती होती है. इंग्लैंड में मुश्किल में खेलेने के लिए टीम इंडिया में क्या चुनौती होगी इस पर राहुल द्रविड़ ने कहा, 'जब आपके पास सीरीज में केवल एक मैच होता है तो सही मायनों में तैयारियों के लिए बहुत समय नहीं होता. आप उम्मीद करते हैं कि टीम पहले दिन से ही एकजुट होकर खेल दिखाए और अच्छा प्रदर्शन करे.'

ऐसा रहा था प्रैक्टिस मैच का खेल

टीम इंडिया (Team India) और लीसेस्टरशायर (Leicestershire) की टीम के बीच 4 दिन का प्रैक्टिस मैच खेला गया था. ये मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ, लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया. मैच में शुभमन गिल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे थे. वहीं गेंदबाजों ने भी यहां की कंडीशन का पूरा फायदा उठाया था. मैच के आखिरी दिन अश्विन भी गेंदबाजी करते दिखाई दिए थे, जो टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं. वे कोरोना से ठीक होकर मैदान पर लौटे हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it