Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस में हो सकती है घातक बॉलर की एंट्री! रोहित शर्मा ने खुद की डिमांड

Dhawal Kulkarni May join Mumbai Team: IPL 2022 में मुंबई इंडियंस लगातार 6 मैच हार चुकी है. अब मुंबई टीम से धवल कुलकर्णी जुड़ सकते हैं. इसकी डिमांड खुद रोहित शर्मा ने की है. 


Dhawal Kulkarni May join Mumbai Indians Team: IPL 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रही है. टीम को लगातार 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. मुंबई के लिए गेंदबाज और बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. आईपीएल 2022 में अभी भी मुंबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश है. अब मुंबई इंडियंस से एक अनुभवी तेज गेंदबाज जुड़ सकता है.

टीम से जुड़ सकता है ये गेंदबाज

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई इंडियंस से तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी जुड़ सकते हैं. 33 साल के धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) आईपीएल 2022 में कमेंट्री कर रहे हैं. धवन कुलकर्णी को आईपीएल मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था. धवल कुलकर्णी मुंबई के रहने वाले हैं इसलिए उन्हें अच्छे से पता है कि मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम, वानखेड़े स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम में किस तरह से गेंदबाजी की जाती है. धवल इससे पहले 2021 तक मुंबई इंडियंस टीम का ही हिस्सा थे. उन्होंने अपने दम पर मुंबई को कई मैच जिताए थे.

आईपीएल में दिखाया था दम

धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) के नाम आईपीएल (IPL) के 92 मैचों में 86 विकेट चटकाए हैं. मुंबई इंडियंस ने धवल कुलकर्णी को 75 लाख रुपये में खरीदा था. धवल ने भारत के लिए 12 वनडे मैचों में 19 विकेट और 2 टी20 मैचों में 3 विकेट हासिल किए हैं. धवल की गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है और वह काफी किफायती गेंदबाजी करने के लिए फेमस हैं.

गेंदबाजी को देना चाहते हैं धार

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाजी आक्रमण को धार देना चाहते हैं, इसलिए रोहित शर्मा ने धवल कुलकर्णी को टीम में शामिल करने की डिमांड की है. मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), जयदेव उनादकट और टाइमल्स मिल्स आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है.

Show Full Article
Next Story
Share it