Mukesh Choudhary: एमएस धोनी को मिला दीपक चाहर जैसा गेंदबाज, एक ओवर में पलट देता है मैच

Mukesh Choudhary: हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के युवा गेंदबाज मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) जीत के हीरो रहे. इस मैच में उन्होंने 4 विकेट हासिल किए.


Mukesh Choudhary 4 Wicket Haul vs Sunrisers Hyderabad: 4 बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक कुछ भी अच्छा नही घटा है. खराब प्रदर्शन के चलते टीम को बीच सीजन कप्तान बदलना पड़ा है. एमएस धोनी (MS Dhoni) एक बार फिर टीम के कप्तान है. सीजन की शुरुआत से पहले ही टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर आईपीएल से बाहर हो गए थे. ऐसे में टीम को काफी दिक्कतों का सामना पड़ा, लेकिन एमएस धोनी को अब दीपक चाहर जैसा घातक गेंदबाज मिल गया है.

धोनी को मिला मैच विनर गेंदबाज

IPL 2022 का 46वां मैच में चेन्नई और हैदराबाद (SRH) के बीच खेला गया. इस मैच में टीम की चेन्नई की गेंदबाजी के हीरो मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) रहे. मुकेश चौधरी अपना पहला ही आईपीएल सीजन खेल रहे हैं, उन्होंने अभी शानदार गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस मैच में वे महंगे साबित हुए, लेकिन उन्होंने शुरुआती ओवर्स में विकेट हासिल कर टीम में दीपक चाहर की कमी को पूरा करने का काम किया. दीपक चाहर भी शुरुआती ओवर में विकेट लेने के लिए जाने जाते हैं.

SRH के खिलाफ मुकेश का प्रदर्शन

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) चेन्नई के सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने इस मैच में अपने चार ओवर के कोटे में 46 रन दिए और 4 जरूरी विकेट अपने नाम किए. चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की इस जीत में मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) का बड़ा योगदान रहा. मुकेश चौधरी ने इस सीजन में अब-तक 8 मैचों में 9.82 की इकोनॉमी से 11 विकेट हासिल किए हैं.

दीपक चाहर को लगी थी चोट

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इस साल दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही दीपक चाहर चोटिल हो गए थे. दीपक चाहर इस साल फरवरी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. दीपक चाहर की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. बता दें कि दीपक चाहर पहली चोट से उबरने के दौरान नेट्स पर गेंदबाजी भी कर रहे थे. लेकिन बैक इंजरी की वजह से उन्हें बड़ा नुकसान हुआ और वे पूरे आईपीएल के सीजन से बाहर हो गए थे.

Show Full Article
Next Story
Share it