दिनेश कार्तिक की तरह इन क्रिकेटर्स को भी पत्नियों से मिला धोखा! दूसरे खिलाड़ियों को दें बैठी दिल

Cricketers who cheated by their wife: क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी सिर्फ अपने खेल ही नहीं बल्कि पर्शनल लाइफ को लेकर भी खासा चर्चा में रहते हैं. कई क्रिकेटर्स को उनकी शादी के बाद धोखा मिला. 

दिनेश कार्तिक

जब भी क्रिकेटर को अपनी पत्नी से धोखा मिलने की बात होगी तो उसमें दिनेश कार्तिक का नाम हमेशा सबसे ऊपर सुनने को मिलेगा. मौजूदा समय में टीम इंडिया के सबसे बड़े फिनिशर माने जाने वाले दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता वंजारा ने उन्हें धोखा देकर टीम इंडिया के ही बल्लेबाज मुरली विजय से शादी कर ली थी. अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद दिनेश कार्तिक ने भारत की स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली. अब ये कपल एक दूसरे के साथ सुखी जीवन का आनंद ले रहा है.

ब्रैट ली

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रैट ली (Brett Lee) को भी उनकी पत्नी से धोखा मिला था. लेकिन हैरानी की बात ये है कि ली की पत्नी ने किसी क्रिकेटर से नहीं बल्कि एक रग्बी खिलाड़ी से शादी की थी. सिडनी हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार ब्रेट ली को उनकी पहली पत्नी ने इसलिए तलाक दे दिया था क्योंकि उनका मानना था कि अपने खेल में बहुत ज्यादा व्यस्त रहने के चलते ली अपने परिवार को समय ही नहीं दे पाते.

Show Full Article
Next Story
Share it