Krunal Pandya: खुशखबरी! क्रुणाल पंड्या पहली पापा बने, फोटो शेयर कर बताया नाम, देखे

Krunal Pandya Blessed with Baby boy: हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या पापा बन गए हैं. इस भारतीय ऑलराउंडर ने हॉस्पिटल से एक तस्वीर शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी. क्रणाल ने जो तस्वीर शेयर की है, उसी के जरिए अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. क्रुणाल और मॉडल पंखुड़ी ने 2017 में शादी की थी.


हाइलाइट्स

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या पिता बन गए हैं
उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी
क्रुणाल ने मॉडल पंखुड़ी शर्मा से 2017 में शादी की थी

नई दिल्ली. भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी पत्नी पंखुड़ी के साथ हैं और उनकी गोद में एक बच्चा दिख रहा है, क्रुणाल जिसके माथे पर चूमते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन शेयर किया है, जिसमें बच्चे के नाम का खुलासा किया है. क्रुणाल के इस खुलासे के बाद से ही इंस्टाग्राम पर कपल को बधाइयां मिलने लगी हैं. क्रुणाल के भाई हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने भी कपल को खास अंदाज में बधाई दी है.

क्रुणाल पंड्या ने अपनी और पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ बेटे की दो तस्वीरों को इंस्टाग्राम में शेयर किया है. एक तस्वीर में दोनों अपने बेटे को चूमते नजर आ रहे हैं तो दूसरी में क्रुणाल और पंखुड़ी उसे निहारते दिख रहे हैं. तस्वीर के साथ क्रुणाल ने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए लिखा है, “कवीर क्रुणाल पंड्या’.

क्रुणाल फिलहाल, टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वो वारविकशायर की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेलेंगे. क्रुणाल और मॉडल पंखुड़ी शर्मा ने दिसंबर 2017 को शादी की थी.

क्रुणाल पंड्या रॉयल लंदन कप के आगामी सीजन के लिए वॉरविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब की तरफ से खेलते नजर आएंगे. उन्होंने इस इंग्लिश क्लब से करार किया है. 2 से 23 अगस्त तक होने वाली रॉयल लंदन कप में वॉरविकशायर ग्रुप-स्टेज के 8 मैच खेलेगा. क्रुणाल आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेले थे. उन्होंने 14 मैच में 183 रन बनाने के साथ 10 विकेट लिए थे. 31 साल का यह ऑलराउंडर भारत के लिए 19 टी20 और 5 वनडे खेल चुका है. उन्होंने 5 वनडे में 1 फिफ्टी की मदद से 130 रन जबकि टी20 में 124 रन बनाने के अलावा 15 विकेट भी लिए हैं. क्रुणाल वनडे में भी 2 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने लिस्ट-ए क्रिकेट के 76 मैचों में 89 विकेट लिए हैं और साथ ही 2,231 रन बनाए हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it