KKR vs DC: Shreyas Iyer ने लिया बड़ा फैसला, टीम के लिए सिरदर्द बने प्लेयर्स को किया बाहर

KKR vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है. ये प्लेयर बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे थे.


Shreyas Iyer Varun Chakravarthy Shivam Mavi: IPL 2022 में इस समय कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आमने-सामने हैं. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. वहीं, केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बड़ा फैसला लेते हुए प्लेइंग इलेवन से दो प्लेयर्स को बाहर कर दिया.

इन प्लेयर्स को किया बाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और शिवम मावी (Shivam Mavi) को बाहर का रास्ता दिखाया है. वरुण की जगह हर्षित राणा और मावी की जगह बाबा इंद्रजित को शामिल किया गया है. वरुण और शिवम आईपीएल 2022 में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. वह टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए थे.

आईपीएल 2022 में मावी रहे फ्लॉप

शिवम मावी आईपीएल 2022 में बिल्कुल अपनी लय में नजर नहीं आए. उनके खिलाफ विरोधी टीम के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. आईपीएल 2022 में मावी ने 4 मैचों में 3 विकेट हासिल किए. वह प्रभावी गेंदबाजी नहीं कर सके हैं. शिवम मावी ने आईपीएल के 30 मैचों में कुल 28 विकेट हासिल किए. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शिवम मावी को 7.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. मेगा ऑक्शन में उन्हें खरीदने के लिए दूसरी टीमों ने भी बोली लगाई थी, लेकिन अंत में बाजी केकेआर के हाथ लगी.

वरुण की गेंदों में नहीं दिखा दम

भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है. इन पिचों पर भी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) कमाल का खेल नहीं दिखा सके. आईपीएल 2022 में वरुण ने 8 मैचों में सिर्फ 4 विकेट ही हासिल किए. उनकी खराब फॉर्म का खमियाजा टीम को हार के साथ चुकाना पड़ रहा है. वह टीम के लिए सबसे बड़े सिरदर्द बन गए हैं.

KKR ने दो बार जीता है खिताब

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की अगुवाई वाली केकेआर टीम ने आईपीएल 2022 में अभी तक 8 मुकाबलों में से तीन में जीत दर्ज की है. बल्लेबाजी में उनके पास वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा, शेल्डन जैक्सन और श्रेयस अय्यर शामिल हैं. ऐसे में केकेआर टीम इस बार खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. केकेआर ने गौतम गंभीर की कप्तानी में दो बार आईपीएल का खिताब जीता था.

Show Full Article
Next Story
Share it