Indian Team: इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, टीम इंडिया में नहीं खेल पाएंगे ये 2 धाकड़ खिलाड़ी

Team India:  भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने उन खिलाड़ियों का नाम बताया है, जिन्हें आयरलैंड दौरे पर प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी. भारतीय टीम को आयरलैंड दौरे पर 2 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. 


Team India: आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया को दो टी20 मैच खेलने हैं. इसके लिए भारतीय टीम का ऐलान पहले ही कर दिया गया है. इस दौरे के लिए कई दिग्गज प्लेयर्स को आराम दिया गया है. हार्दिक पांड्या के हाथों में भारतीय टीम की कमान दी गई है. अब पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी भविष्यवाणी की है.

आकाश चोपड़ा ने दिया ये बयान

आकाश चोपड़ा ने एक कार्यक्रम में बोला कि जिन खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका सीरीज में मौका नहीं मिला है. उन्हें आयरलैंड दौरे पर प्राथमिकता दी जाएगी. दीपक हुड्डा और वेंकटेश अय्यर को साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाफ एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. ऐसे में आयरलैंड दौरे पर संजू सैमसन और राहुल त्रिपाठी को बाहर बैठना पड़ सकता है. ये दोनों बेंच पर नजर आ सकते हैं. प्लेइंग इलेवन में नहीं.

इन खिलाड़ियों की हुई वापसी

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) और संजू सैमसन (Sanju Samson) की वापसी हुई है. संजू ने आईपीएल 2022 में कमाल का खेल दिखाया था. उन्होंने आईपीएल 2022 के 17 मैचों में 458 रन बनाए. उनकी कप्तानी में ही राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था. आयरलैंड दौरे पर पहले से ही दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और ईशान किशन (Ishan Kishan) विकेटकीपर के रूप में मौजूद हैं.

इस प्लेयर को मिली जगह

आयरलैंड (Ireland) दौरे के लिए टीम इंडिया (Team India) में पहली बार राहुल त्रिपाठी को शामिल किया गया. सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 413 रन बनाए. उन्होंने अपनी क्लासिक बैटिंग से हैदराबाद टीम को कई मैच जिताए.

हार्दिक बने कप्तान

आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को सौंपी गई. वहीं, भुवनेश्वर कुमार को उपकप्तान की जिम्मेदारी दी गई. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में ही गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता. वहीं, टीम से श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाजों को आराम दिया गया है. आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया 26 और 28 जून को टी20 मैच खेलेगी.

Show Full Article
Next Story
Share it